Friday, 15 November 2019

दानवीर हो तो ऐसा! गरीब बच्चों को ले गया मॉल और दिलवाए लाखों के सुपरहीरो कॉस्टयूम

आज 'बाल दिवस' के मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने एनजीओ पहुंचकर गरीब बच्चों के साथ टाइम स्पेंड किया और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की । ऐसे में बॉलीवुड एक्टर तनुज विरवानी भी मुंबई के एक एनजीओ पर पहुंचे थे और उन्होंने वहां से गरीब बच्चों को शॉपिंग मॉल लेकर सुपरहीरो कॉस्टयूम दिलवाए । यह जानकारी खुद इन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है ।
तनुज की यह तस्वीरें इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है और लोग इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं । इन्होंने एक नहीं बल्कि कई बच्चों को सुपर हीरो कॉस्टयूम दिलाए और मनचाही चीजों की शॉपिंग कराई और लाखों रुपए शॉपिंग मॉल में खर्च कर दिए ।

Third party image reference

इस फिल्म से किया था डेब्यू

तनुज विरवानी का जन्म 29 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था और आज इनकी उम्र 32 साल हो चुकी है। बता दे कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के बेटे हैं इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2013 में आई फिल्म 'लव यू सोनियो' से की थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी ।

Third party image reference

नहीं हो सके पॉपुलर

बता दें कि तनुज विरवानी बॉलीवुड में तो इतने पॉपुलर नहीं हो पाए लेकिन साल 2017 में अमेजॉन ओरिजिनल टेलीविजन सीरीज 'इंसाइड एज' में वह वायु राघवन के किरदार में नजर आए थे जो लोगों के बीच काफी पसंद किया गया था ।

Third party image reference

वेब सीरीज में कर रहे हैं काम

बाद में तनुज विरवानी 2014 में 'पुरानी जींस' 2016 में 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में नजर आए । इन्होंने टेलीविजन के कुछ शो में भी काम किया हुआ है। बॉलीवुड में मशहूर ना होने के कारण तनुज विरवानी अब वेब सीरीज में ही काम करने लगे हैं G5 की 'पोइजन' सीरीज में वह रणवीर के किरदार में नजर आए तो वहीं इसके अलावा दूसरी वेब सीरीज 'कोड एम' में भी वह लीड रोल में नजर आ चुके हैं ।