Friday, 15 November 2019

मांग में सिंदूर भरकर भक्ति में लीन हुई दीपिका, पहली सालगिरह मनाने अमृतसर पहुंचे दीपवीर

पिछले साल 14 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी कोंकणी रीति रिवाज और 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाज से इटली में शादी हुई थी। इस साल इनकी फर्स्ट एनिवर्सरी है और पहली सालगिरह को खास बनाने के लिए दीपिका और रणवीर अपने पूरे परिवार के साथ रिलीजियस ट्रिप कर रहे हैं। कल वे दोनों तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे और वहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हुई थी । आज सुबह सुबह अमृतसर गोल्डन टेंपल पहुंच गए हैं और आज मुंबई वापस भी लौट जाएंगे ।

Third party image reference

मांग में सिंदूर भरकर भक्ति में लीन हुई दीपिका

बात हो रही हो जब लुक्स की और दीपिका की तारीफ ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। शादी की पहली सालगिरह पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मैचिंग कपड़े पहने हुए हैं जो कि आप देख सकते हैं । रेड कलर की साड़ी में और पारंपरिक लुक में दीपिका किसी परी से कम नहीं लग रही है । मांग में सिंदूर के साथ-साथ भक्ति में लीन दीपिका को देखकर एक बार आप की भी नजरें टिक जाएगी । वाकई में दुल्हन के वेश में दीपू लाजवाब दिख रही है। इंटरनेट पर यह तस्वीरें छाई हुई है और लोग इस लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं ।

Third party image reference

गोल्डन टेंपल में टेका मत्था

अमृतसर गोल्डन टेंपल में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भक्ति में लीन नजर आए और दोनों ने माथा टेका । विदेश घूमने की बजाय वह इस तरह की ट्रिप करके लोगों के दिल पर राज कर रहे हैं ।

Third party image reference

इटली के लेक कोमो में हुई थी शादी

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल 14 और 15 नवंबर को दीपवीर ने इटली के लेखकों में शादी की थी। शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी, जिसमें सिर्फ उनका परिवार और नजदीकी दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था । करोड़ों रुपए खर्च करके बड़ी धूमधाम से इन दोनों की शादी संपन्न हुई थी।

Third party image reference

यह है अपकमिंग फिल्में

बात की जाए रणवीर सिंह और दीपिका की आने वाली फिल्मों की तो यह दोनों कपिल देव की बायोपिक फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं । इसके अलावा दीपिका 'छपाक' फिल्म को लेकर भी काफी सुर्खियों में है ।