Sunday, 17 November 2019

भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों ने घरवाली के साथ-साथ बाहरवाली को भी रखा अपनी लाइफ में!

नई दिल्ली। टीम इंडिया में कई खिलाड़ी ऐसे रहे हैं जो अपने खेल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहे हैं। इन बातों का जीता जागता उदाहरण मोहम्मद शमी का है जो इन दिनों अपनी पत्नी के साथ विवाद की वजह से काफी सुर्खियों में रहते हैं। शमी के ऊपर पत्नी के अलावा कई महिलाओं के साथ संबंध होने के आरोप भी लग चुके हैं लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। ये सिर्फ आरोप ही हैं। आइये जानते हैं टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने अपनी घरवाली के साथ बाहरवाली साथ भी नाता रखा है।
1. विनोद कांबली

Third party image reference
विनोद कांबली टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी थे जिनके चर्चे उनकी क्रिकेट लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ की वजह से होते थे। कांबली का उनकी पत्नी के साथ गहरा विवाद रहा था। खबरों के मुताबिक शादी के बाद भी कांबली का अफेयर एक फैशन मॉडल, एंड्रिया हेविट के साथ हो गया, जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक भी दे दिया।
2. मोहम्मद अजहरुद्दीन

Third party image reference
मोहम्मद अजहरुद्दीन ने दो शादियां की थीं और दोनों बार उनका तलाक भी हो गया था। पहले उन्होंने 1987 में नौरीन से शादी की, जिनके दो बेटे भी थे, 1996 में उन्हें तलाक दे दिया और अभनेत्री संगीता बिजलानी से शादी भी कर ली। 2010 में संगीता बिजलानी से भी तलाक हो गया जिसके बाद उनके चर्चे शैनन नामक विदेशी लड़की से होने लगे। उन्हें क्रिकेट से बैन भी कर दिया गया था।
3. सौरव गांगुली

Third party image reference
टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली भी अपनी पर्सनल लाइफ के विषय मे विवादित हो चुके हैं। दरअसल कथित तौर पर गांगुली और अभनेत्री नगमा के अफेयर की अफवाहें तेजी से चली थीं। हालांकि गांगुली की पत्नी डोना ने मीडिया पर नराजगी जताते हुए कहा था कि यह सब बकवास है, अकबर वाले हमको बदनाम करना चाहते हैं।
4. मुरली विजय

Third party image reference
मुरली विजय का मामला कुछ ज्यादा ही पेचीदा था। दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता वंजारा मुरली विजय को डेट करना शुरू कर दी थीं और धीरे-धीरे निकिता वंजारा और मुरली विजय के बीच दोस्ती और भी गहरी होती गई। हालांकि दिनेश कार्तिक और निकिता बचपन के दोस्त थे। 21 साल के दिनेश ने पहले निकिता को डेट किया और उनसे शादी रचाई लेकिन दुर्भाग्यवश 5 साल बाद चीजें खराब हो गई और फिर निकिता को मुरली विजय डेट करने लगे।
5. मोहम्मद शमी

Third party image reference
अक्सर शमी का विवाद सामने आता रहता है शमी ने अपनी गेंदबाजी से बड़ा मुकाम हासिल किया है लेकिन शमी के करियर को उस वक्त झटका लगा जब उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके ऊपर एक्स्ट्रा अफेयर के आरोप लगा दिए। 2014 में शमी की शादी हुई थी। उनकी पत्नी ने फेसबुक वॉल पर शमी के अफेयर से संबंधित व्हाट्सएप मैसेज और स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किए थे। शमी के खिलाफ मामला कोर्ट में जारी है।
यदि खबर पसंद आई हो तो लाइक और शेयर जरूर करें और ऐसी ही दिलचस्प खबरों को पाने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।