Sunday, 24 November 2019

बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियां जो प्रेमी होने के बावजूद भी शादी नही कर सके, जानिए यहां

दोस्तों बालीवुड में तो वैसे कई ऐसे सितारे हैं जो कभी अपनी फिल्मों से अधिक अपने प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा में रहे हैं। मगर आज आपको बालीवुड के कुछ ऐसे सेब्लेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने प्रेम तो किया, मगर शादी के बंधन में नहीं बंध पाए।
अक्षय एवं शिल्पा शेट्टी

Third party image reference
दोस्तों बालीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार एवं शिल्पा शेट्टी का प्यार एक वक्त बालीवुड के गलियारों में खूब चर्चा का विषय रहा। खबर तो यहां तक उड़ी थी कि जल्द ही यह दोनों सितारे शादी के बंधन में बंध सकते हैं, मगर बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप होने को लेकर जो खबरे सामने आई थी उसमें यह थी कि अक्षय कुमार चाहते थे कि उनकी पत्नी शादी के बाद से फिल्मों में काम न करें, तथा शिल्पा चाहती थी कि वह बालीवुड की एक टाॅप एक्ट्रेस बने। लिहाजा दोनों में अलगाव हो गया।
अभिषेक एवं करिश्मा कपूर

Third party image reference
दोस्तों बालीवुड के गलियारों में एक वक्त इन दोनों का प्यार काफी परवान चढ़ा था तथा खबर यह सामने आई कि इंडस्ट्री के कपूर एवं बच्चन खानदान रिश्तेदार होने के जा रहे हैं। मगर कुछ ही दिनों बाद इनके प्यार में न जाने किसकी नजर लगी, दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। बाद में अभिषेक बच्चन ने एश्वर्या राय से शादी कर ली तथा करिश्मा ने बिजनेस मैन संजय कपूर के साथ। हालांकि करिश्मा एवं संजय की शादी बहुत दिनों तक नहीं चली तथा फिर दोनों ने तलाक ले लिया।
सलमान और एश्वर्या राय

Third party image reference
दोस्तों 90 के दशक में सलमान खान तथा ऐश्वर्या के प्यार के किस्से बालीवुड इंडस्ट्री में बेहद चर्चा में रहा। मगर कहा जाता है कि सलमान खान द्वारा एश्वर्या की जिंदगी में दखल देने के कारण यह प्रेम कहानी आगे नहीं बढ़ पाई तथा एश्वर्या राय ने इस रिश्ते पर विराम लगाना ही उचित समझा तथा फिर बाद में अभिषेक से शादी कर ली।