Thursday, 21 November 2019

स्कूल के दिनों में इस अभिनेत्री पर जान छिड़कते थे बाहुबली प्रभास, नाम जानकर यकीन नहीं होगा

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने पहचाने अभिनेता प्रभास को तो आप अच्छी तरीके से जानते होंगे। वैसे अब यह एक्टर सिर्फ दक्षिण भारतीय अभिनेता ही नहीं रहा है बल्कि बॉलीवुड अभिनेता बन चुका है। पिछले साल ही फिल्म साहो से इस साउथ इंडियन अभिनेता ने अपने फिल्मी बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है प्रभास की पहली बॉलीवुड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की है। अपनी पहली फिल्म में वह बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे। अगर बात की जाए इस अभिनेता की पहली फिल्म की कमाई की तो खबरों के मुताबिक फिल्म साहो ने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

Third party image reference
चेन्नई में जन्म लेने वाले 40 वर्षीय प्रभास की शुरुआती पढ़ाई हैदराबाद में हुई थी। आपको शायद विश्वास नहीं होगा कि बॉलीवुड के इस एक्टर के पास बीटेक की डिग्री है। भले ही इस अभिनेता ने टॉप क्लास की पढ़ाई की हो लेकिन उनका मन बचपन से ही अभिनय की ओर रहा प्रभास हमेशा से ही फिल्मों में काम करना चाहते थे बस जरूरत थी एक मौके की। आपको बता दें बाहुबली फ़व्म इस अभिनेता के पिता फिल्म प्रोड्यूसर हैं इसलिए उन्हें फिल्मों में काम ढूंढने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी।

Third party image reference
अब हम बात करते हैं उस मुद्दे पर जिस मुद्दे के लिए हम आपको यहां तक खींचकर लेकर आए हैं। दरअसल हम आपको बाहुबली प्रभास के स्कूल के दिनों के क्रश के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको यकीन नहीं होगा। बीते जमाने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इस साउथ इंडियन अभिनेता के स्कूल के दिनों का क्रश रही है।

Third party image reference
स्कूलिंग के दिनों में ही बाहुबली प्रभास को फिल्मी कीड़ा काट दिया था और तब वह साउथ इंडियन फिल्में देखने के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी खूब देखते थे। जब उन्होंने पहली बार रवीना टंडन को फिल्मों में देखा था तब ही उनके दीवाने हो गए थे। आज भी वह रवीना ओर मरते हैं।

Third party image reference
प्रभास रवीना टंडन को स्कूल के दिनों से ही पसंद करते थे लेकिन फिल्मी दुनिया में आने के सालों बाद भी वो रवीना टंडन से मिल ना सके। बाहुबली फिल्म से जुड़े एक इवेंट में प्रभास की पहली मुलाकात रवीना टंडन से हुई थी। इसके बाद दूसरी बार रवीना टंडन से प्रभास की मुलाकात साहो के प्रमोशन के दौरान एक डांस रियलिटी शो पर हुई, जहां पर रवीना टंडन के साथ उन्होंने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर डांस भी किया था।