Monday, 25 November 2019

आमिर खान का बॉडीगार्ड था जो शख्स, वो आज बॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार

aamir khan with bodyguard के लिए इमेज परिणामसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री, लेकिन दोनों ही जगह आपको ऐसे बहुत से लोग मिल जायेंगे, जो काफी मुश्किलों का सामना करके ऊपर तक पहुंचे है. जी हां आज हम उन्ही में से एक शख्स की बात करने वाले है, जिनका नाम रोनित रॉय है. बता दे कि रोनित कई सीरियल्स के इलावा फिल्मो में भी काम कर चुके है. गौरतलब है कि रोनित शुरू से ही किसी फ़िल्मी परिवार या बड़ी हस्ती से ताल्लुक नहीं रखते, बल्कि वो तो एक सामान्य परिवार से आये थे. इसके बाद जब वो मुंबई आये तो यहाँ उन्हें आमिर खान जैसे एक्टर का बॉडीगार्ड बनने का काम मिला.




हालांकि रोनित का कहना है कि वो इस बात को जगजाहिर नहीं करना चाहते, क्यूकि इससे आमिर को लगेगा कि वो पब्लिसिटी के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रहे है. यही वजह है कि आज तक उन्होंने ये बात किसी के साथ शेयर नहीं की. इन सबके बावजूद भी वो इस बात से इंकार नहीं करते, कि पूरे दो साल तक उन्होंने आमिर खान की प्रोटेक्शन का काम किया है. ऐसे में वो आमिर खान के काफी पास रहा करते थे और उन्होंने आमिर से बहुत कुछ सीखा भी है.



बता दे कि रोनित इन लम्हो को अपने सबसे बेहतरीन लम्हो में से एक मानते है और वो आमिर खान की तारीफ करते हुए कहते भी है कि आमिर अपनी मेहनत और इन एडवांटेज के दम पर इस मकान तक पहुंचे है.



वैसे आज के दौर में रोनित न केवल टीवी की दुनिया में बल्कि फ़िल्मी दुनिया में भी एक जाना माना चेहरा बन चुके है. यहाँ तक कि टीवी की दुनिया में वो सबसे महंगे कलाकार माने जाते है. इसके इलावा फिल्म टू स्टेट्स में वो अर्जुन कपूर के पापा का रोल अदा कर चुके है और यह रोल काफी प्रसिद्ध भी हुआ था.