Thursday, 21 November 2019

शादीशुदा अभिनेता से कर बैठी प्यार, सरेआम एक्टर की पत्नी ने जड़ा तमाचा

Image result for समीक्षा जायसवालबॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत के सितारों के लिए लव अफेयर्स और तलाक जैसी बातें बेहद ही मामूली है। फिल्मी जगत में ऐसे कई सितारे हैं, जो शादीशुदा होते हुए भी अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसी टीवी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हे शादीशुदा एक्टर से प्यार हो गया था l तो आइए उस अभिनेत्री का नाम जानते हैं।

Third party image reference
दोस्तों हम जिस टीवी अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह और कोई नहीं बल्कि जी टीवी के बेहद ही पॉपुलर शो 'जिंदगी की महक' में महक का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री समीक्षा जायसवाल है। जो अपने पहले ही सीरियल से टीवी जगत में काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई थी l उन्हें इसी सीरियल से टीवी जगत में पहचान मिली है। खबरों की मानें तो समीक्षा जायसवाल को सीरियल महक की शूटिंग के दौरान अपने ही सीरियल के मुख्य अभिनेता करण वोहरा से प्यार हो गया था। और इन दोनों की अफेयर की खबरें भी मीडिया में काफी तेजी से सुर्खियों में आई थी l दोनो को कई बार एक साथ घूमते हुए भी देखा गया था।

Third party image reference
आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि एक दिन जब समीक्षा और करण वोहरा अपने शो की शूटिंग कर रहे थे, तो करण वोहरा की पत्नी बेला वोहरा वहां पर अचानक से पहुंच गई और जब बेला सेट पर पहुंची तो समीक्षा करण के काफी नजदीक थी, जो बेला वोहरा को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगा और उन्होंने सेट पर सभी के सामने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। अपनी पत्नी के इस व्यवहार के कारण वोहरा ने समीक्षा से दूरी बना ली और उनसे बात करना भी बंद कर दिया। इस घटना के कुछ समय बाद उनका सीरियल महक भी बंद हो गया l जिसके बाद इन दोनों को आज तक कभी भी साथ में नहीं देखा गया हैं।