Sunday, 24 November 2019

सलमान खान की एक फिल्म का मजाक बनाया था इस अभिनेत्री ने, उसी फिल्म ने रच दिया था इतिहास

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल जेठालाल न्यूज़ में, जहां आपको बॉलीवुड से संबंधित सारी खबरें मिलती है और आपका मनोरंजन होता है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन्होंने सलमान खान की एक फिल्म का मजाक बनाया था और उसी इस फिल्म ने इतिहास रच दिया था। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
अब जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जीनत अमान है। जीनत अमान का जन्मदिन 3 नवंबर 1951 को हुआ थाम पहले उनका नाम जीनत खान हुआ करता था। लेकिन उनके पिता के देहांत के बाद उन्होंने अपना नाम जीनत अमान मान रख लिया थ। उन्होंने कई बड़े स्टारों के साथ काम किया है।

Third party image reference
जब सलमान खान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज हुई थी। तो सबसे पहले जीनत अमान को ही फिल्म का रिव्यू देने के लिए उन्हें बुलाया गया था। जब उन्हें यह फिल्म दिखाई गई तो उन्होंने सलमान के बारे में कहा कि यह कैसी बचकानी फिल्म है सलमान ने एक्टिंग भी ठीक से नहीं की है। लेकिन वही फिल्म रिलीज होने के बाद सुपरहिट साबित हुई थी। और सलमान खान इसी फिल्म के बाद बॉलीवुड में छा गए थे।

Third party image reference
बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है दबंग 3। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रभुदेवा ने। इस फिल्म में आपको सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की पत्नी के रूप में नजर आएंगी
दोस्तों आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।