Friday, 15 November 2019

पिता की डांट के बाद बैंकॉक चला गया था यह अभिनेता, होटलों में करता था वेटर की नौकरी

Image result for अक्षय कुमार"आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो मार्शल आर्ट सीखने के लिए बैंकॉक चला गया था और पेट भरने के लिए होटलों में काम करता था। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार है। अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी भी कहा जाता है। वह अपने सारे स्टंट खुद करते हैं। उन्हें मार्शल आर्ट में ब्लैक बेल्ट भी मिल चुकी है। अक्षय कुमार बचपन में पढ़ाई में बेहद कमजोर थे। लेकिन खेलकूद वह मार्शल आर्ट में चैंपियन थे।

Third party image reference
आपको बता दें कि जब अक्षय कुमार के एग्जाम में कम नंबर आते थे तो उनके पिता उन्हें खुद डरते थे। कभी कबार तो उन्हें थप्पड़ भी मार देते थे। जब उनके पिता उन्हें पूछते थे कि तुम अपने जीवन में क्या करोगे तो अक्षय कुमार हमेशा कह देते थे कि मैं एक दिन हीरो बनूंगा। मार्शल आर्ट सीखने के लिए अक्षय कुमार बैंकों चले गए थे। लेकिन अपने जेब खर्च के लिए उन्होंने होटलों में काम किया था।

Third party image reference
बात करें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है गुड न्यूज। यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है राज मेहता ने। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है।