Wednesday, 13 November 2019

शाहरुख़ खान ने अजय देवगन की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, कहा- उम्मीद है कि मेरे दोस्त..

इन दिनों बॉलीवुड में पैचअप का सिलसिला चल रहा है. क्योंकि इस साल कई सितारे जो कभी एक दूसरे को देखते तक नहीं थे अब पक्के दोस्त बन गए हैं. आपको बता दें कुछ समय पहले ही भारत देश के प्रधानमंत्री मोदी ने महात्मा गांधी के आदर्शों पर एक विडियो शोर्ट फिल्म बनवाई थी जिसके आयोजन में उन्होंने तमाम बॉलीवुड सितारों को बुलाया गया था.

google images
इस दौरान बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार शाहरुख़ खान और आमिर खान भी आये हुए थे. इसी दौरान पीएम मोदी ने दोनों की मुलाक़ात करवाई. इतना ही नहीं दोनों गले भी मिले और बात भी की. इस दौरान शाहरुख़ खान पीएम मोदी का धन्यवाद भी किया कि उन्होंने शाहरुख़ और आमिर की मुलाक़ात करवाई. इसके बाद ये दोनों कई मौंकों पर साथ देखे गए हैं. इनके अलावा कुछ समय पहले ही कई समय से एक दूसरे से दूर रहे विवेक ओबेरॉय और अभिषेक बच्चन को भी साथ में देखा गया था.

twitter
आपको बता दें, शाहरुख़ खान और अजय देवगन की कभी नहीं बनी. यही वजह है कि दोनों एक दूसरे के बारे में कभी बात करते नजर नहीं आये. यहां तक कि काजोल का शाहरुख़ के साथ काम करना भी अजय को पसंद नहीं था. लेकिन हाल ही में शाहरुख़ ने अजय की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है और उनकी आने वाली फिल्म तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर के लिए बधाई दी है.

google images
शाहरुख़ ने ट्वीट कर लिखा, “उम्मीद है कि मेरे दोस्त अजय देवगन 100 और उससे भी अधिक फ़िल्में करेंगे. आपकी शानदार जर्नी के लिए शुभकामनाएं. दो मोटरसाइकिल पर सवार होने से शुरु हुए इस सफर के बाद आप आखिरकार एक लंबा सफर तय कर चुके हैं. तानाजी के लिए आपको गुड लक.”

twitter
शाहरुख़ खान के इस ट्वीट के बाद अजय देवगन भी पीछे नहीं रहे उन्होंने शाहरुख की दोस्ती को स्वीकार किया और इस स्वीट मेसेज के जवाब में अजय ने भी रिप्लाई भी किया. उन्होंने लिखा, “धन्यवाद शाहरुख खान मेरी 100वीं फिल्म को इतना खास बनाने के लिए.”

twitter
आपको बता दें, तन्हाजी अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है. इसकी जानकारी काजोल ने दो दिन पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी. इस फिल्म में अजय के साथ सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी में रिलीज़ होगी. फिल्म के पोस्टर रिलीज़ हो चुके हैं और दर्शकों को काफी पसंद आये हैं.