Sunday, 3 November 2019

पति के खातिर इस्लाम छोड़ा, पति के खातिर करियर भी छोड़ा, पति से करती है सच्ची मोहब्बत

Related imageटीवी जगत में आज भले ही झूठी मोहब्बत ने दस्तक दे दी हो लेकिन आज भी सच्ची मोहब्बत पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। इस जगत में आज भी सच्ची मोहब्बत यहां के कपल्स के बीच मौजूद है। हालांकि बहुत से कपल्स ने झूठी मोहब्बत का प्रमाण भी दिया है, लेकिन ऐसा नहीं है कि सभी कपल्स के बीच झूठी मोहब्बत है। टीवी जगत के कुछ शादीशुदा जोड़ियां ऐसी हैं जो सच्ची मोहब्बत की मिसाल हैं। ऐसे कई सितारे हुए हैं जिन्होंने धर्म की दीवार को तोड़कर अपने प्यार को जिंदगी भर के लिए अपना बनाया है। ऐसी कई हसीनाएं भी हैं और आज हम एक मशहूर अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं।

Third party image reference
इस अभिनेत्री का नाम आमना शरीफ है। आमना टीवी की दुनिया को काफी साल पहले ही छोड़ चुकी हैं। 'कहीं तो होगा' सीरियल में कशिश का किरदार निभाकर आमना शरीफ ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने कई और सीरियलों के लिए काम किया है। 10 साल तक आमना शरीफ टीवी धारावाहिकों के लिए अदाकारी करती रही और उसके बाद उन्होंने टीवी को अलविदा बोल दिया था। उन्होंने फिल्मों के लिए भी काम किया है लेकिन मुख्य रूप से टीवी अभिनेत्री के तौर पर ही ज्यादातर लोग जानते हैं। अगर उनकी फिल्मों की बात करें तो फिल्म एक विलन में रितेश देशमुख की वाइफ के किरदार में उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया।

Third party image reference
यह अभिनेत्री अपने पति से सच्ची मोहब्बत करती है। आमना शरीफ के पति बॉलीवुड प्रोड्यूसर अमित कपूर हैं। अमित के लिए आमना कई कुर्बानियां दे चुकी हैं जो उनका अपने पति के प्रति सच्चे प्रेम का सबूत है। अपने टीवी करियर को छोड़ने के पीछे भी उनके पति ही हैं। उनके पति शादी के बाद चाहते थे कि उनकी बीवी टीवी के लिए काम ना करें, तो इस अभिनेत्री ने करियर छोड़ने का फैसला किया था। आपको बता दें अमित यह नहीं चाहते थे कि उनकी बीवी एक्टिंग को पूरी तरह से छोड़ दे बल्कि वह उन्हें फिल्मी दुनिया में लाना चाहते थे और वह सफल भी हुए।

Third party image reference
अपने पति के लिए इस अभिनेत्री ने सिर्फ एक मात्र कुर्बानी नहीं दी है, बल्कि शादी करने के बाद उन्होंने अपने धर्म को भी छोड़ा है। अमित कपूर से शादी के बाद आमना ने इस्लाम को छोड़ हिंदू धर्म अपनाया। पति के साथ आमना एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम आर्यन कपूर है। आर्यन कपूर के साथ अक्सर आमना शरीफ सोशल मीडिया के माध्यम से तस्वीरों को साझा करती हैं।