Sunday, 24 November 2019

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियाँ जो बाहर फेमस थी लेकिन घर में पति करता था इनसे मारपीट

हम अक्सर और हमेशा से ही इस देश के अन्दर महिला सशक्तिकरण की बात करते है और औरतो का मजबूत होना जरूरी भी है क्योंकि अगर वो शक्तिशाली होगी तब ही तो देश के अन्दर चहुमुखी उन्नति देखने को मिलेगी मगर घरो के अन्दर आज भी औरतो के बुरे हाल है. उनके साथ में उनका पति ही अक्सर मारपीट कर देता है. ये चीज आम लडकियों के साथ ही नही बल्कि सेलेब लोगो के साथ में भी होता है. चलिए फिर आपको उनमे से कुछ एक के बारे में बता भी देते है.
दीपशिखा नागपाल.

Third party image reference
टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी ऐक्ट्रेस कही जाने वाली दीपशिखा नागपाल को तो आप जानते ही होंगे. उन्होंने भी अपने पति के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवा रखा है जिसमे उन्होंने पति पर प्रताड़ित करने जैसे गंभीर आरोप लगाये है.
श्वेता तिवारी.
श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की काफी जानी मानी अभिनेत्री रही है और उनका नाम फेम काफी उंचाइयो पर रहा है इस बात में कोई भी शक नही है मगर श्वेता की पहली शादी जो राजा चौधरी से हुई थी वो बिलकुल ठीक नही थी. श्वेता के आरोपों के मुताबिक़ पति राजा चौधरी ने उसे पीटा था जिसके चलते उसने उससे तलाक ले लिया.

Third party image reference
करिश्मा कपूर.

Third party image reference
करिश्मा कपूर का नाम भी आप लोग खूब जानते है. करिश्मा कपूर ने भी अपने पति पर दहेज़ के लिए परेशान करने और पीटने जैसा आरोप लगाया. हलांकि अब दोनों का तलाक हो गया है और ये दोनों ही अलग अलग होकर के रह रहे है.