Friday, 15 November 2019

गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने के लिए इस एक्टर ने छोड़ा अपना घर, नाम जानकर चौंक जाएंगे

Image result for गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने के लिए इस एक्टर ने छोड़ा अपना घर,"बॉलीवुड में कई सितारे अपने पार्टनर के साथ बिना शादी किए, लिव-इन में रहते हैं। कई स्टार्स तो लिव इन में ही माता-पिता भी बन गए हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए हाल ही में अपना घर छोड़ दिया है। तो चलिए जानते हैं उस अभिनेता के बारे में विस्तार से।

Third party image reference
दरअसल, बीते कई दिनों से बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई हुई है। इन दोनों ही स्टार्स को एक साथ कई बार सार्वजनिक तौर पर एक साथ स्पॉट भी किया गया है। इतना ही नहीं, दोनों छुपते-छुपाते छुट्टियां बिताने के लिए एक साथ विकेशन ट्रिप पर भी जा चुके है। अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती के साथ लिव-इन में रहने के लिए सुशांत उनके घर पर शिफ्ट हो गए हैं।

Third party image reference
एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल स्पॉटबॉयई की रिपोर्ट की मानें तो एक्टर बीते दिनों अपनी बिल्डिंग कैपरी हाईट से निकल कर रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग में अपने पूरे सामान के साथ शिफ्ट हो गए है। सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग कैपरी हाईट के वॉचमैन ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक्टर के पड़ोसी उनके घर पर होने वाली लेट नाइट पार्टीज और तेज चलने वाले म्यूजिक से काफी परेशान रहते थे। जिसके कारण उन्होंने अपना घर छोड़ दिया।

Third party image reference
बता दें कि, इन दोनों ने अभी तक इन खबरों पर बयान नहीं दिया है। वैसे, सुशांत सिंह का नाम रिया चक्रवर्ती से पहले बॉलीवुड स्टार सारा अली खान और कृति सेनॉन के साथ भी जुड़ चुका है। जबकि इससे पहले वो टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे।