Monday, 25 November 2019

बर्थडे पर कुछ इस अंदाज में नजर आया अमिताभ बच्चन का पोता, श्वेता ने लिखा-'लव यू अगस्त्य'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य आज अपना 19 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अगस्त्य अमिताभ और जया बच्चन की श्वेता बच्चन के बेटे है। इस खास मौके पर अगस्त्य का चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, लेकिन अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन ने उन्हें बेहद अलग अंदाज में बधाई दी है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

श्वेता बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अगस्त्य और बेटी नव्या नवेली की तस्वीर को साझा किया है। भाई- बहन की इस तस्वीर को साझा करते हुए श्वेता बच्चन ने अगस्त्य को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मिनी मी... 19 सालों से आपके साथ हाइपर इमोशनल रहकर मैं काफी रोमांचित हुई हूं! अब समय आ गया हैं जब दोनों साथ बड़े हों। लव यू अगस्त्य।'

श्वेता बच्चन की इस कैप्शन पर कई फिल्मी सितारे भी अगस्त्य को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बात करें अगस्त्य की तो वह काफी प्रतिभाशाली हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन लाइम लाइट से दूर रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई पोस्ट साझा करती दिखती हैं।

श्वेता अक्सर अपने दोनों बच्चों अगस्त्य और नव्या के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। बात करें श्वेता बच्चन के दोनों बच्चों की तो नव्या न्यूयॉर्क की फोर्डम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। वहीं अगस्त्य काफी प्रतिभाशाली हैं और उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में दाखिला लिया है।