Saturday, 16 November 2019

Ind vs BAN: 250 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने के बाद उमेश यादव के ऊपर बने लाजवाब जोक्स

इंदौर के होलकर स्टेडियम में शुक्रवार को पहले मयंक अग्रवाल का तूफाना आया। भारतीय सलामी बल्लेबाज के दोहरे शतक के बाद आखिर में उमेश यादव ने भी धमाल मचा ही दिया। भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इस भारतीय गेंदबाज ने एक बार फिर अपने बल्ले से कमाल दिखाया।

Third party image reference
भारत ने आखिरी 10 ओवरों में 97 रन बनाए हैं। उमेश ने 10 गेंदों का सामना किया और 250 की स्ट्राइक रेट से तीन छक्कों और एक चौके की मदद से नाबाद 25 रन बनाए। एक तरफ, मैदान के अंदर जहां मयंक लंबे छक्के लगा रहे थे, वहीं दूसरी तरफ पूरी टीम इंडिया अंदर बैठी थी। ड्रेसिंग रूम उनके खेल का आनंद ले रहा था।
Third party image reference
भारतीय पारी का 113वां ओवर लेकर आए, स्पिनर इबादत हुसैन की दो गेंदों पर उमेश ने लगातार दो छक्के उड़ाते हुए स्टेडियम पर मौजूद एक-एक क्रिकेट फैन को रोमांचित कर दिया। अगर टेस्ट मैच में उमेश की आखिरी 17 गेंदों का आंकड़ा निकाल लिया जाए तो हर कोई हैरान रह जाएगा। जी हां, इस भारतीय गेंदबाज ने आखिरी 17 गेंदों में 55 रन बनाए हैं।

Third party image reference
दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने छह विकेट खोकर 493 रन बना लिए थे। रवींद्र जडेजा 60 और उमेश यादव 25 रन बनाकर खेल रहे हैं। आपको बता दें कि उमेश यादव ने टेस्ट क्रिकेट की आखिरी 17 गेंदों में अब तक 8 छक्के लगाए हैं। उमेश यादव की विस्फोटक बल्लेबाजी की सोशल मीडिया पर भी तारीफ हो रही है।

Third party image reference
फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।