Sunday, 17 November 2019

शाहरुख़ खान ने IPL-2020 में उथप्पा के बदले इस दिग्गज ओपनर को खरीदने की जताई इच्छा

आईपीएल सीजन 2020 के लिए खिलाड़ियोंकी अदला बदली समाप्त हो चूका है। सभी टीम अपने अनुसार खिलाड़ियों को रीटेन कर चूका है। अगले 15 दिसंबर को अब आईपीएल की मंडी सजेगी जिसमे सभी टीम हिस्सा लेकर अपने अनुसार खिलाड़ियों को खरीदेंगे। इधर कोलकाता ने अपने सबसे पुराने खिलाड़ीउथप्पा को रिलीज कर सबको हैरान कर दिया तो मुंबई ने युवराज को बाहर कर फैंस को दुखी किया।

Third party image reference
मुंबई इंडियंस के सिद्धेश लाड अब इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में कोलकाता नाइट राइर्ड्स के लिए खेलते दिखेंगे। मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस ने लाड को कोलकाता के हवाले कर दिया है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की। लाड 2015 सीजन से ही मुम्बई के साथ थे। लाड ने अपना पहला आईपीएल मैच बीते सीजन में खेला था। लाड ने उस मैच में 13 गेंदों पर एक छक्के की मदद से 15 रन बनाए थे।

Third party image reference
खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करते समय प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख़ खान से जब अगले सीजन में ओपनर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-हमारे पास ऑप्शन है जो ओपनिंग कर सकता है। ओपनिंग की कोई समस्या नहीं है लेकिन फिर भी हम ओपनर के तौर पर एक ऐसे खिलाड़ीको साथ जोड़ना चाहते हैं जो टीम को अच्छी शुरुआत दे सके।

Third party image reference
उनसे जब पूछा गया कि आईपीएल नीलामी में किस ओपनर पर भरोसा जताना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि हम युवा ओपनर की तलाश में हैं, हो सकता है हम ईवन लुईस के लिए सोचे। उन्होंने कहा कि कैरिबीयाई खिलाडियों का आईपीएल में जलवा भी रहा है। शाहरुख़ ने कहा कि उत्थप्पा ने टीम को कई मैच जीताया है लेकिन उन्हें बाहर करने का फैसला मैनेजमेंट का था।