Friday, 15 November 2019

इन फिल्मी सितारों ने फिल्मों के लिए बनाई थी जबरदस्त बॉडी,NO.1 को देखकर सभी चौंक गए

दोस्तो फिल्मों के लिए बॉलीवुड सितारे काफी मे​हनत करते है। इनकी मेहनत को आप फिल्मों में साफतौर पर देख सकते है। दोस्तो आज हम आपको हमारी इस पोस्ट से ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारें में बताने जा रहे है, जिन्होने फिल्म अपना किरदार बखूबी निभाने के लिए कडी मेहनत करते हुए दमदार बॉडी बनाई थी।
1.रणदीप हुड्डा

Third party image reference
दोस्तो रणदीप हुड्डा कभी भी चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने से नही कतराते। बता दे कि फिल्म “सरबजीत” के लिए रणदीप ने जबरदस्त शारीरिक बदलाव किया। बता दे कि सरबजीत एक भारतीय कैदी था, जिसे पाकिस्तान में मौत की सजा सुनाई गई थी। एक घातक हमले में कई चोटों के बाद जेल में उनका निधन हो गया। रणदीप, जो शूटिंग से पहले 80 किलोग्राम के थे, ने अपनी भूमिका के लिए 28 किलोग्राम वजन कम किया। रणदीप को इतना कमजोर देख सभी चौंक गए थे।
2.आमिर खान

Third party image reference
दोस्तो आमिर खान अपनी भूमिका को अगले स्तर तक ले जाने के लिए जाने जाते हैं, यहां तक ​​कि जब वह भूमिकाओं के लिए अपने शरीर को बदलते हैं। बता दे कि आमिर ने दंगल के लिए पहले अपना वजन बढ़ाया और फिर बाद में मस्कुलर बॉडी बनाकर सबको चौंका दिया।
3.रणबीर कपूर

Third party image reference
दोस्तो रणबीर कपूर ने संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म “संजू” में खुद में काफी शारीरिक बदलाव किया। बता दे कि उन्होंने सुबह 3 बजे प्रोटीन शेक पीकर, घंटों जिम में हैवी वेट ट्रेनिंग ली। संजय दत्त के युवा लुक के लिए रणवीर ने खुद का वजन भी कम किया।
4.रणवीर सिंह

Third party image reference
दोस्तो रणवीर सिंह की ऊर्जा और उत्साह स्क्रीन पर उनके द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के माध्यम से दिखता है। उन्होंने हर उस चरित्र को निभाने के लिए प्रशंसनीय शरीर परिवर्तन किया है, जिसके लिए उन्हें कास्ट किया जाता है। जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म “गली बॉय” के लिए, रणवीर ने अपना बहुत वजन कम कर दिया, क्योंकि उन्हें एक स्किनी लुक देना था।