Monday, 25 November 2019

PICS- गोपी बहू ने खूबसूरती से सजा रखा है अपना घर, ऐसा है जिया मानेक का आशियाना




इस शो में जिया गोपी बहू के रोल में नजर आई थी। कुछ सालों तक शो में काम करने के बाद जिया ने ये शो छोड़ दिया और उनकी जगह गोपी बहू बनकर शो में देबोलीना भट्टाचार्जी आ गईं।

खैर जिया ने साथिया के अलावा कई शोज में काम किया है। जिया आज सक्सेसफुल लाइफ जी रही हैं। जिया ने मुंबई में अपनी एक छोटी सी दुनिया बसाई है।



आज हम आपको जिया के घर की सैर करवाने जा रहे हैं। जिया वेस्टर्न मुंबई के मलाड इलाके में 2 बेडरूम वाले घर में रहती हैं। जिया जब मुंबई में आई थी तो उनका यही सपना था कि उनका भी एक अपना घर हो। जिया ने आखिरकार अपना ड्रीमहाउस लिया और अपना घर बनाया।


 
जिया का घर बेहद ही प्यारा है। जिया ने अपने घर को अपने हिसाब से डेकोरेट किया है। जिया ने अपने घर में लिविंग रूम बेहद ही सिंपल रखा है। उनके घर में उनका लिविंग रूम बहुत क्लासी है और सिंपल है।

जिया खुद एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वो अपना घर बेहद सिंपल चाहती थी। जिया के घर में दीवाल पर ढेर सारी ट्रॉफीज देखने को मिलेगी। उनके घर में ट्रॉफीज के अलावा व्हाइट कलर के कर्टेन्स लगे हुए हैं। जिया का बेडरूम भी बेहद खास है।

क्योंकि बेडरूम में जिया ने रेड कलर का इस्तेमाल किया है। जी हां, जिया के बेडरूम में रेड कलर की ही बेडशीट है तो वहीं रेड कलर की एलमीरा है। जिया ने अपने घर को छोटी छोटी चीजों से सजाया है और इस काम में उनकी मां-पापा ने बेहद मदद की है।

वहीं जिया के घर में एक और बेडरूम है। इस बेडरूम में उनके मां-पापा रहते हैं। इस बेडरूम में ट्रेडिशनल कलर्स का इस्तेमाल किया है। इस बेडरूम में उन्होंने ब्राउन कलर का यूज किया है। जिया का घर 16वीं फ्लोर पर है।



जहां से बाहर का सुदंर नजारा दिखता है। जिया कान्हा जी की भक्त हैं इसीलिए वो कान्हा जी को हमेशा पास रखती हैं। जिया के घर में कान्हा जी की कई मूर्तियां है।



छोटे छोटे लड्डू गोपाल रखे हुए हैं। जिया के घर में किचन भी बहुत बड़ा है। जहां वो अक्सर कुकिंग करती हैं।



जिया ने घर की दीवालों को भी पेंट करके रखा हुआ है।



जिया आज अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं और हैप्पिली अपनी लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं।