Sunday, 1 December 2019

02, 03, 04, 05 दिसंबर तक , क्या कहती है आपकी किस्मत की राशि : प्रेम राशिफल 2019

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

Third party image reference
मेष, सिंह, धनु राशि :-
प्रेम संबंधित मामलों के लिए ये समय अच्छा नज़र आ रहा है, क्योंकि इस समय आप अपने प्रियतम के संग अपने रिश्ते को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। संभव है कि आप इस दौरान अपने घरवालों से प्रेमी को मिलवाए। इस समय आपके प्रेम विवाह के भी अच्छे योग बन रहे हैं। परन्तु इस दौरान रिश्ते को लेकर पहले खुद को विवाह के लिए तैयार करें। इसके अलावा वैवाहिक जीवन में आपको कुछ समस्याएँ महसूस हों सकती हैं। इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि अपने जीवनसाथी से अच्छा तालमेल बनाकर चलें अन्यथा मानसिक तनाव हो सकता है।

Third party image reference
वृष, कन्या, मकर राशि:-
प्रेम जीवन की बात करें तो शुरुआत में उसमें कुछ तकरार उत्पन्न होगी, परन्तु आपका प्रियतम के प्रति प्रेम आपके रिश्ते को संभाले रखेगा। प्रेमी के प्रति आपका आकर्षण सभी विवादों को दूर करने का काम करेगा जिससे आप साथी संग किसी यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं। चूँकि बुध देव का आशीर्वाद आपको मिलने से प्रेम जीवन में मिठास बनी रहेगी। वहीं वैवाहिक जीवन की बात करें तो शादीशुदा जातकों के लिए समय अच्छा रहेगा क्योंकि आप इस समय अपने जीवनसाथी की भावनाओं को समझने का हर संभव प्रयास करेंगे

Third party image reference
कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-
परिणामस्वरूप आपको विपरीत समय में मदद मिलेगी। हालांकि इस समय जीवनसाथी के मानसिक तनाव में वृद्धि होने से आप भी परेशान रहेंगे। इसलिए साथी का सहयोग करते हुए उनके साथ समय बिताए।प्रेम संबंधित मामलों को लेकर ये सप्ताह प्रेम में पड़े जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है क्योंकि उन्हें अपने जीवन में प्रेम और रोमांस की भरपूर ताज़गी महसूस होगी। इसके लिए सबसे बेहतर होगा कि प्रेमी संग किसी यात्रा पर साथ में जाने का प्लान करें अन्यथा संभव हो तो एक दूसरे को समय दें क्योंकि इससे छोटी-मोटी तकरार भी दूर हो सकेगी। इसके साथ ही वैवाहिक जातकों की बात करें तो उन्हें भी अपने शादीशुदा जीवन में कोई खुशख़बरी मिल सकती है। इस दौरान आपको प्रसन्नता की अनुभूति होगी जिससे आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत बनाने की ओर कार्य करते दिखाई देंगे।

Third party image reference
मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-
प्रेम संबंधित जातकों के लिए सामान्य ही रहने की उम्मीद है क्योंकि चंद्र का गोचर आपके जीवन में जहाँ शुरुआत में परेशानियां लेकर आएगा। तो वहीं मध्य से अंत तक आपके प्रियतम से आपको भरपूर प्रेम भी दिलाएगा, जिससे आप दोनों का ये सुन्दर रिश्ता सामान्य ही चलता रहेगा। वहीं अगर वैवाहिक जीवन की बात करें तो शादीशुदा जातकों को अपने जीवनसाथी की ओर से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है या संभावना है कि आपके चलते उन्हें किसी प्रकार का कोई लाभ हो, जिससे आपको प्रसन्नता की अनुभूति होगी।
!! कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री शिव शंकर जरूर लिखे !
!! यह लेख आपको पसंद आया हो तो कृपया एक बार लाइक और शेयर करके हमें फॉलो जरूर कीजिएगा !! धन्यवाद.!!