Sunday, 1 December 2019

02 दिसंबर से 31 दिसंबर तक बन रहा है राजयोग, इन 09 राशियों को मिलेंगे शुभ समाचार

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।


Copyright Holder: DAILY RASHIFAL NEWS
मेष, कर्क, तुला
कार्य क्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण योजना बन सकती है। परंतु कोई भी महत्वपूर्ण फैसला लेते समय अनुभवी लोगों की सलाह अवश्य लीजिए। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा आप नए व्यक्तियों से मुलाकात कर सकते हैं आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है । आपको अपने घर में सबसे ज्यादा लाइफ पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। आप अपने लव पार्टनर के साथ मौज-मस्ती करने के लिए पल-पल जारी रखेंगे। जब यह रिश्ते पर आता है, तो आप काफी गंभीर हो जाएंगे और रोमांटिक मूड में रहेंगे। लेकिन, अपने प्यार को पूरा करने का अवसर न मिलने के कारण आप थोड़े अधीर हो सकते हैं। आप निश्चित रूप से विभिन्न माध्यमों से अपने प्रिय के साथ संपर्क बनाए रखने की कोशिश करेंगे।

Third party image reference
वृषभ, सिंह, वृश्चिक
आपके सोचे हुए काम सभी आसानी से पूरे हो जाते हैं बच्चों की तरह से भी परेशानियां भी दूर होती है और आपको खुशखबरी मिलने की संभावना बनी रहती है| कार्य क्षेत्र में लगातार किए गए प्रयास भी सफल होते हैं और बेहतरीन कार्य आपके लिए सही समय पर भी मिलते हैं| माता-पिता और बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद भी आपको मिलता है| आपका रुका हुआ धन आपको वापस मिल जाता है| बेरोजगार युवाओं को रोजगार भी मिलता है। आपको कोई बहुत बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपके ऊपर शनिदेव का आशीर्वाद बना रहेगा। जिससे आपको अपने कारोबार में पहले से अधिक धन लाभ देखने को मिलेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरी करने वालों को पदोन्नति मिल सकती है इसके साथ ही वेतन में भी बढ़ोतरी हो सकती है। शनिदेव का नाम लेकर जिस भी कार्य की शुरूआत करेंगे उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी क्योंकि शनिदेव की कृपा दृष्टि आपके ऊपर बनी रहेगी।

Copyright Holder: DAILY RASHIFAL NEWS
मिथुन, कन्या, कुंभ
आप प्रस्ताव करने के बाद अभिभूत महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप अपने ऊपर बोझ महसूस करेंगे। सेमिनार और प्रदर्शन आपको नए ज्ञान और नए संपर्क देंगे। कई बुरे दिनों के बाद, आप और आपका जीवनसाथी एक-दूसरे के प्यार में पड़ेंगे। चमकदार और कर्कश हँसी से भरा समय, जब अधिकांश घटनाएं आपकी अपेक्षा के अनुरूप आकार लेती हैं। नए संपर्क पुरस्कृत लग सकते हैं, लेकिन अपेक्षित लाभ नहीं ला सकते हैं जब पैसा रोकने की बात आती है तो जल्दबाजी में निर्णय नहीं लेना सबसे अच्छा है। आपकी असाधारण जीवनशैली से घर में तनाव पैदा होगा, इसलिए देर रात तक बाहर रहने और दूसरों के साथ समय बिताने से बचें। आप धीरे-धीरे प्यार में एक हो जाएंगे। दूसरों की मदद करने में अपना समय और ऊर्जा आवंटित करें लेकिन उन चीजों के साथ शामिल नहीं हो रहे हैं जिनके साथ आपका संबंध नहीं है। आप अपने जीवनसाथी के साथ इत्मीनान से समय बिताएंगे।

"जय श्री गणेश" लिखकर लाइक के बटन को जरूर दबाएं, आपकी किस्मत चमक जाएगी।

||ॐ श्री गणेश||