Tuesday, 3 December 2019

बिग बॉस 13: दूसरी बार 3 वाइल्ड कार्ड की एंट्री के बाद मास्टमाइंड विकास गुप्ता की होगी शो में एंट्री?


कलर्स का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' अपने पावर पैक ड्रामे और ट्विस्ट के जरिए दर्शकों को आकर्षित करता रहा है. बिग बॉस 13 के पांच-सप्ताह के विस्तार की घोषणा के बाद, निर्माताओं ने सीजन का हिस्सा बनने के लिए लोकप्रिय चेहरों को चुना है. जिसनी शो में बतैर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स, एंट्री करा दी गई है.
मधुरिमा तुली, अरहान खान और शेफाली बग्गा के बाद, इंडिया फोरम की की मानें तो निर्माताओं ने सीजन का हिस्सा बनने के लिए मास्टरमाइंड विकास गुप्ता से भी संपर्क किया है. बता दें विकास गुप्ता बिग बॉस 11 का हिस्सा रहे हैं और उन्हें मास्टरमाइंड के रूप में जाना जाता है.
बिग बॉस के इतिहास में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे सबसे ज्यादा चर्चित प्रतियोगियों में से एक थे.
बहरहाल, मौजूदा वाइल्ड कार्ड एंट्रीज की वजह से में काफी बदलाव देखने को मिला. मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह शो में आने से पहले एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. हालांकि, दोनों में तल्खियां बहुत ज्यादा थीं जिस वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था.
अब जब घर में विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा आ गई हैं, तो घर के माहौल में भी तब्दीली आ गई है. मंगरवार के शो में आपको विशाल आदित्य सिंह शायद मधुरिमा तुली को दिखाने के लिए माहिरा शर्मा के साथ फ्लर्ट करते नज़र आएंगे.
विशाल, माहिरा के साथ बैठे हैं और कहते हैं, "हाई जूसी, ये ज़ुल्फे हैं ना जो आपकी आंखों को ऊपर हैं, ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने सलाखें बिठा रखी हैं." इस बात का जवाब माहिरा देती हैं और कहती हैं, "जब भी हमें कोई देखता है, नज़र लग जाती है उसकी. इसलिए हम चाहते हैं कि उसके बीच में एक ऐसी चीज़ रहे जो सीधी हमारी नज़रों पर न जाए." इस तरह से दोनों के बीच काफी देर तक प्यार भरी बाते होती हैं.
देखें वीडियो
विशाल और माहिरा के फ्लर्ट की खास बात ये है कि ये दोनों मधुरिमा के सामने ये सब कर रहे हैं. अब ये दोनों कंटेस्टेंट हकीकत में एक दूसरे के करीब आ रहे हैं या ये सब सिर्फ मधुरिमा को जलाने के लिए किया जा रहा है. ये आगे आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.