Tuesday, 3 December 2019

बिग बॉस 13: कप्तान सिद्धार्थ ने किया 5 सदस्यो को नोमिनेट, इनके बेघर होने की है संभावना।

बिग बॉस ने कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला को एक स्पेशल पावर दिया। जिसमे उन्हें घर के सदस्यों को नॉमिनेट करना था. इस दौरान घरवाले उनके आगे जोडियो में जा रहे थे और उनको उनमें से किसी एक को सेफ करना था।

Third party image reference
सबसे पहले माहिरा और असीम की जोड़ी गयी। जिसमे सिद्धार्थ ने माहिरा को सेफ कर दिया और असीम को नोमिनेट। उन्होंने कहा कि माहिरा ने उनके कप्तान बनने के बाद उनका साथ दिया है, और हर काम को अच्छे से किया है। इसके बाद शैफाली, हिमांशी और हिंदुस्तानी भाऊ इन तीन सदस्यों में से, उन्हें किसी 2 को नॉमिनेट करना था और एक को सेफ।

Third party image reference
सिद्धार्थ ने हिंदुस्तानी भाऊ को सेफ करा और शेफाली और हिमांशी को नोमिनेट। ऐसे ही उन्होंने विशाल और रश्मि में से रश्मि को नॉमिनेट किया, और आरती और पारस में से पारस को नॉमिनेट किया। तो इस सप्ताह बिग बॉस के घर में 5 सदस्य को सिद्धार्थ ने नॉमिनेट किया वो है, असीम, पारस, शेफाली, हिमांशी,और रश्मि.

Third party image reference
इसमें पारस पिछले सप्ताह भी बॉटम 2 में थे। लेकिन पिछले सप्ताह हिमांशी नॉमिनेशन में नहीं थी, तो हो सकता है पारस और हिमांशी में से कोई इस सप्ताह बेघर हो जाये. लेकिन यह बात तब लागु होगी जब वोटिंग के आधार पर कोई बेघर हो और बिग बॉस कोई नया ट्विस्ट नहीं लाये.

Third party image reference
क्यों कि बिग बॉस ने कल वोटिंग लाइन नहीं ओपन करी थी। और पिछले सीज़न में भी 1-2 ऐसा देखा गया है, जब कोई एक सदस्य बाकि सदस्यों को नोमिनेट करता है तो उस सप्ताह कोई बेघर नहीं होता। अब देखना है की इस सीज़न में क्या होता है.क्या लगता है आपको कौन होगा घर से बेघर या इस सप्ताह भी सभी सेफ रहेंगे.