Sunday, 1 December 2019

बिग बॉस 13: देवोलीना को अस्पताल से छुट्टी; डॉक्टर ने दी आराम करने की सलाह।


Google
बिग बॉस 13 की प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी, जिन्हें मेडिकल ग्राउंड पर बाहर होना पड़ा, को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बीबी 13 घर से बाहर आने के बाद अभिनेत्री अस्पताल में थी और अब वह घर लौट आई है।
अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री अपनी पीठ की चोट के कारण काफी दर्द में थी। वह शो में अपना 100 प्रतिशत देने में असमर्थ थी। उन्होंने शो से बाहर कर दिया और अस्पताल में भर्ती थीं, लेकिन उन्हें अब छुट्टी दे दी गई है। वह चिकित्सकीय देखरेख में है और अगले कुछ दिनों तक उसे पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी गई है।
यह अभिनेत्री टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई के बेहद करीब थीं। वे शो में बहनों की तरह बंध गए और पिछली रात के एपिसोड (30 नवंबर) को बाहर निकलने के दौरान दोनों बुरी तरह रो पड़े। देवोलीना ने अपनी दोस्ती के लिए एक गाना भी गाया।
यह अनुमान लगाया जाता है कि अभिनेत्री अपनी चोट से उबरने के बाद वापस आ जाएगी।
अपने किरदार गोपी बहू के साथ टेलीविज़न पर तुरंत पहचान हासिल करने वाली देवोलीना को शो में उनके ग्लैमरस अवतार के लिए जाना जाता था। होस्ट सलमान खान अक्सर उन्हें बहू बानी बेब कहकर चिढ़ाते थे। अभिनेत्री ने सभी कार्यों के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और कार्य में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों में से एक थी। यह दूसरी बार है जब देवोलीना को बीबी 13. छोड़ना पड़ा। अभिनेत्री को रश्मि देसाई के साथ समाप्त होने के कुछ समय बाद शो छोड़ना पड़ा, लेकिन वे जल्द ही बीबी 13 के घर लौट आईं।