Tuesday, 3 December 2019

बिग बॉस—13 : सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ अरहान की साजिश, रश्मि देसाई को किया प्रपोज

ई दिल्ली : टेलीविजन शो बिग बॉस—13 में मामला गम्भीर हो गया था, जब देवोलीना भट्टाचार्जी को अस्पताल ले जाया गया था। शो में वाइल्ड कार्ड के तहत पूर्व प्रतिभागी शैफाली बग्गा, अरहान खान और विशाल सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली की एंट्री हुई।

Third party image reference
बिग बॉस सीजन—13 में नजर अंदाज टास्क में घर के सदस्यों को वाइल्ड कार्ड एंट्री वालों को नजरंदाज करना था। सबसे पहले अरहान खान की एंट्री हुई, अरहान ने टास्क जीतने के लिए रश्मि देसाई से कहा कि वह उसके लिए प्यार की निशानी अंगूठी लेकर आए हैं। इसके बाद मधुरिमा तुली की एंट्री हुई, जिसने सभी घर वालों के सामान चोरी की एक्टिंग की। वहीं टेलीविजन चैनल कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का वीडियो शेयर किया जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के फैसले से शहनाज गिल असहज महसूस कर रही हैं। शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि पारस कभी उनके दोस्त नहीं रहे इसलिए वो पारस को नॉमिनेट करते हैं। सिद्धार्थ के इस फैसले से शहनाज गिल नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि सिद्धार्थ ने मेरी फीलिंग हर्ट की।

Third party image reference
वहीं शो में अरहान ने घुटनों पर बैठकर रश्मि देसाई को प्यार के लिए प्रपोज किया, जिसे रश्मि ने भी प्यार प्यार में एक्सेप्ट कर लिया। गौरतलब है कि अरहान और रश्मि पहले भी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं और दोनों की शो में शादी होने की भी खबर थी।