Tuesday, 3 December 2019

अनुपम ने 33 की उम्र में निभाया था राजेश खन्ना के ससुर का रोल, फोटो शेयर कर बताया किस्सा


image source : www.instagram.com
अनुपम खेर का नाम बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड स्टार्स में शामिल किया जाता है। 64 साल की उम्र में भी वे लगातार फिल्मों में सक्रिय है। फिल्मों के अलावा वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहते है वे अक्सर अपनी पुरानी फिल्मों की तस्वीरें शेयर करते रहते है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी फिल्म की तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर साल 1988 में आई फिल्म 'विजय' के सेट की है। दिलचस्प बात ये है की फिल्म में उन्होंने राजेश खन्ना के ससुर के किरदार निभाया था।
जानिए विस्तार से -

image source : www.instagram.com
फिल्म विजय के सेट की फोटो
अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में कई स्टार्स नजर आ रहे है। फोटो में उनके अलावा हेमा मालिनी, राजेश खन्ना और मिनाक्षी शेषाद्री, अनिल कपूर कपूर और ऋषि कपूर जैसे स्टार्स नजर आ रहे है। फोटो शेयर करते हुए अनुपम ने फिल्म के बारे में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया।

image source : www.instagram.com
जानिए क्या लिखा अनुपम ने
अनुपम ने लिखा, 'यश चोपड़ा की फिल्म 'विजय' के दौरान की ग्रुप फोटो। उस समय मैं 33 साल का था। मैंने हेमा मालिनी के पिता, राजेश खन्ना के ससुर और अनिल कपूर के दादा का किरदार निभाया था। मूल रूप से मेरी भूमिका भारतीय सिनेमा के सच्चे अभिनेता द्वारा निभाई जानी थी।'

image source : www.instagram.com
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो
अनुपम की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दे साल 1988 में आई फिल्म 'विजय' के जरिए बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने अपना बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने फिल्म में ऋषि कपूर के बचपन का किरदार निभाया था।

image source : www.instagram.com
वर्क फ्रंट
बात करे अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की तो वे हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'होटल मुबंई' में नजर आए है। ये फिल्म 26 नवंबर 2008 को मुंबई के ताज होटल में हुए हमले पर आधारित है। इस फिल्म में अनुपम शेफ का किरदार निभा रहे है।
News source : www.amarujala.com