Sunday, 1 December 2019

इन 3 राशियों के लोगों को भूलकर भी कड़ा नहीं पहनना चाहिए, कहीं आप की राशि भी तो नहीं

​नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है मेरे इस चैनल पर और अगर आप मेरे चैनल पर नए है तो फॉलो बटन दबाकर चैनल को फॉलो जरूर करें ।
जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि कई लोग अपने हाथों में कड़ा धारण करते हैं । कुछ लोग ऐसा धार्मिक मान्यता के कारण करते हैं तो कुछ लोग दिखावे के लिए हाथों में कड़ा धारण करते हैं ।
​शास्त्रों में कड़ा का महत्व भी बताया गया है । ज्योतिष शास्त्र में इस के बारे में एक-एक चीज विस्तार में बताई गई है । आज मैं आपको ऐसी 3 राशियों के बारे में बताऊंगा जिनके लोगों को हाथों में कभी भी कड़ा नहीं धारण करना चाहिए ।

pixabay.com
​इन 3 राशियों के लोगों को कभी नहीं धारण करना चाहिए कड़ा -
​1) कुंभ राशि - कुंभ राशि के लोग शांत स्वभाव के होते हैं । अगर ऐसे लोग कड़ा धारण करते हैं तो इन्हें कोई फायदा नहीं होता है बल्कि नुकसान ही होता है । कड़ा धारण करने से कुंभ राशि वाले लोग बीमार होने लगते हैं ।

pixabay.com
​2) मेष राशि - मेष राशि के लोग चतुर और समझदार किस्म के होते हैं ऐसे लोग इन सब बातों पर विश्वास नहीं करते हैं । इनके लिए कड़ा का कोई भी मोल नहीं होता है । कड़ा धारण करने से कोई फायदा भी नहीं होता है । इसलिए इस राशि वाले लोगों को भी कड़ा नहीं धारण करना चाहिए ।
3) मिथुन राशि - मिथुन राशि वाले लोगों को भी हाथों में कड़ा नहीं धारण करना चाहिए क्योंकि कड़ा धारण करने से इन्हें कोई भी फायदा नहीं होता है बल्कि नुकसान ही होता है ।

pixabay.com
​दोस्तों यदि आपको भी जानकारी अच्छी लगी तो आप इस खबर को लाइक और शेयर करें और अपने सवाल कमेंट में पूछे और रोजाना ऐसी ही जानकारियां पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो करें ।