Monday, 2 December 2019

भारत के इन नेताओं को मिली है सबसे खूबसूरत बीवियां,नंबर 3 की बीवी तो देती है बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर !

अक्सर लोग बॉलीवुड की एक्ट्रेस की खूबसूरती की मिसाल देते नजर आते है लेकिन देश के युवा नेताओ की पत्नियों के बारे में बात की जाये तो वो खूबसूरती में बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती नजर आती है।

ऐसे ही आज हम आपको उन नेताओ के बारे में बताते है जो पत्नियों के मामले में काफी किस्मत वाले निकले।
1 अखिलेश यादव :अखिलेश यादव की पत्नी का नाम डिम्पल है जो खूबसूरत होने के साथ साथ काफी सादगी भरे लिबास में नजर आती है डिम्पल और अखिलेश की शादी 24 नवंबर 1999 में हुयी थी।
2 ज्योतिरादित्य सिंधिया :कांग्रेस पार्टी के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया बड़े राजघराने से तालुक रखते है उनकी पत्नी का नाम प्रियदर्शनी है जो काफी खूबसूरत है प्रियदर्शनी बरोदा गायकवाड़ परिवार की राजकुमारी है 2012 में फेमिना ने प्रियदर्शिनी को दुनिया की 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया था।
3 अनुराग ठाकुर :बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर की पत्नी का नाम शेफाली ठाकुर है वो काफी खूबसूरत है अनुराग ने 2002 में शेफाली से शादी की थी।
4 तेज प्रताप सिंह यादव :मुलायम सिंह यादव के पोते और लोकसभा के सांसद तेज प्रताप सिंह यादव भी एक युवा नेता हैं उन्होंने लालू प्रसाद यादव की बेटी राजलक्ष्मी स ेशादी की है दोनों एक दूसरे से स्टूडेंट लाइफ से ही प्यार करते थे।