Monday, 2 December 2019

कमांडो 3 ने रच दिया इतिहास, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

नवंबर की आखिरी फिल्म कमांडो 3 थी, जो 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आपको बता दें कि 29 नवंबर को अनुपम खेर की होटल मुंबई भी कमांडो 3 के साथ रिलीज हुई है, हालांकि होटल मुंबई फिल्म ने कमांडो 3 को बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया है। इस तरह होटल मुंबई के बावजूद विद्युत जामवाल की कमांडो 3 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। बाला, पागलपंती और मरजावां पहले से ही थिएटर में लगे हुए हैं, लेकिन कमांडो 3 इन फिल्मों के बीच दर्शकों का ध्यान खींचने में सफल साबित हुआ है।

Google.com
कमांडो 3 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.74 करोड़ की कमाई की थी, उसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 5.64 करोड़ और कुल 10.38 करोड़ का कलेक्शन किया। बता दे कि कमांडो 3 सिनेमाघरों में पहले दोनों पार्ट से काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि रिलीज से पहले फिल्म के फ्लॉप होने का खतरा था, लेकिन अब यह फिल्म फ्लॉप होने से बच गई है। क्योंकि फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Google.com
तीसरे दिन की कमाई के बाद कमांडो 3 का कलेक्शन 17 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गया है। यानी फिल्म ने पहले वीकेंड में 17 करोड़ का बिजनेस किया, वो भी अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर। कम बजट के कारण, कमांडो 3 को हिट बताया जा रहा है, हालांकि कमांडो 3 की कुल लागत 35 करोड़ बताई गई है। यानी फिल्म ने महज तीन दिनों में अपना आधा बजट निकाल लिया है।

Google.com
अगर यह फिल्म इसी तरह से बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती रही, तो यह फिल्म आराम से पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। बता दें कि अच्छी समीक्षा के कारण, दर्शक कमांडो 3 देखने जा रहे हैं और बाद में वे इस फिल्म की भी बहुत प्रशंसा करते हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक खतरनाक एक्शन सीन देखने को मिल रहे हैं, फिर भी देखते हैं कि फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है या नहीं।

Google.com
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।