Monday, 2 December 2019

बजरंगबली को अच्छी लगती हैं ये 4 राशियां, हमेशा करते हैं मदद, कहीं आपकी राशि तो नहीं

आज हम आपको उन 4 राशियों के बारे में बताएंगे जो बजरंगबली को अच्छी लगती हैं और इन चार राशि के लोगों को जीवन में कभी भी दुख नहीं देखने पड़ते। इन राशि के लोगों के ऊपर हमेशा हनुमानजी की कृपा बनी रहती है। इन लोगों की मदद के लिए बजरंगबली हमेशा तैयार रहते हैं । इनको अपनी परेशानियों का हल आसानी से मिल जाता है और जीवन में इनको सभी खुशियां प्राप्त होती है। ये मान-सम्मान से अपनी जिंदगी जीते हैं। आइए जानते हैं वे कौनसी चार राशियां हैं जो बजरंगबली को प्रिय हैं -

आने वाले समय में आपकी सभी मनोकामना पूरी होने वाली है। बजरंगबली की कृपा से आपके सभी रुके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे। आपको आने वाले समय में धन कमाने के नए साधन मिलने वाले हैं। जीवन में चल रही सभी प्रकार की परेशानियों से जल्दी छुटकारा मिलने वाला है। काल भैरव की कृपा से आपको अपने व्यापार में कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है, जिसे आप का मन प्रसन्न रहेगा। किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर कार्य करेंगे तो आपको उसमें सलाह जरूर मिलेगी। प्यार के मामलों में आपको सफलता मिलने वाली है।

Third party image reference
कार्यस्थल पर बड़ी सफलता मिलने के प्रबल योग है। रूका हुआ धन मिलने की संभावना है। माता-पिता के द्वारा आपको कोई बड़ा शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आप जिस शुभ कार्य के लिए यात्रा करने की सोच रहे है उसमें आप अवश्य सफल होंगे। कुंडली में अचानक बदलाव से आपको धन लाभ होने की संभावना है। रिश्तों में चल रहे मनमुटाव दूर होंगे। किसी अनजान व्यक्ति के साथ ज्यादा मेल-जोल ना बढ़ाएं। दोस्तों के साथ आपका रिश्ता मजबूत होगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय शुभ और भाग्यशाली रहेगा। व्यवसाय के क्षेत्र में सहयोगियों की सहायता से लाभ मिलने के संकेत है।

Third party image reference
यह चार भाग्यशाली राशियां तुला, मेष, सिंह और कर्क राशि के जातक हैं । अगर आपकी राशि भी इन चारों में से एक है तो कमेंट कर जरूर बताएं । और साथ में "जय बजरंगबली" जरूर लिखें ।