Tuesday, 3 December 2019

बॉलीवुड में अभिनेता सलमान जैसा कोई नहीं, ये 4 वजह बनाती हैं सलमान को सबसे अलग

वर्तमान में, सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े मेगास्टार हैं। सलमान खान की लोकप्रियता इतनी है कि फिल्में उनके नाम पर हिट हो जाती हैं। इसके अलावा, सलमान खान अभिनेता के बारे में सबसे ज्यादा चर्चा करते हैं चाहे वह टीवी चैनल हो या सोशल मीडिया। आज हम सलमान खान के बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे, जो सिर्फ और सिर्फ सलमान खान ही कर सकते हैं।

Third party image reference
4. विदेशी अभिनेत्री को बॉलीवुड में लाना
बॉलीवुड में विदेशी अभिनेत्री को जगह देने के लिए, केवल सलमान खान ही यह काम कर सकते हैं। सलमान खान ने बॉलीवुड में कई विदेशी अभिनेत्रियों को लॉन्च किया है। इनमें कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, ऐली अवराम और वरीना हुसैन जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं।

Third party image reference
3. किसी भी मुद्दे पर अपना सही वक्तव्य रखना
जब सलमान खान से एक कार्यक्रम में एक मुद्दे पर सवाल पूछा जाता है, तो सलमान खान इसे अपने दिल से निकाल देते हैं। सलमान को नहीं लगता कि यह बयान उनके करियर को खतरे में डाल सकता है। सलमान खान को जो सही लगता है सलमान वही बोलते हैं।

Third party image reference
2. 100 करोड़ क्लब बाएं हाथ का खेल
100 करोड़ क्लब को बॉलीवुड में एक महत्वपूर्ण पड़ाव माना जाता है। लेकिन सलमान खान के लिए यह पड़ाव बहुत छोटा हो गया है। सलमान खान की फ्लॉप फिल्मों ने भी 170-180 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान कितने बड़े हैं।

Third party image reference
1. स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉन्च करना
सलमान खान को सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा हिंदुस्तान दरिया दिल इन्सान मानता है। सलमान खान ने बॉलीवुड में कई स्टार किड्स लॉन्च किए हैं।
दोस्तों अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक और कमेंट करें, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें