Monday, 2 December 2019

बॉलीवुड की इन 5 बहनों की जोड़ियों की संपत्ति में है बेहद अंतर, नंबर 1 पर यकीन नही होगा

दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच बहनों की जोड़ियों के बारे में बताएंगे, जिनकी संपत्ति में बहुत अंतर है। यह लिस्ट कुछ इस प्रकार है:

Third party image reference
5. शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी- यह दोनों ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन रहती है। मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज 14 मिलियन डॉलर (103 करोड़ रुपये) और छोटी बहन शमिता शेट्टी 1.2 मिलियन डॉलर (10 करोड़ रुपये) की मालकिन है।

Third party image reference
4. काजोल और तनीषा मुखर्जी- बिग बॉस फेम तनीषा मुखर्जी एक दर्जन से भी ज्यादा बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्में कर चुकी है। हालांकि की यह अपनी बहन काजोल की तरह नाम नही कमा पाई। बतादें की तनीषा के पास 1 मिलियन डॉलर (7 करोड़ रुपये) और काजोल के पास 16 मिलियन डॉलर (115 करोड़ रुपये) की कुल संपत्ति है।

Third party image reference
3. पूजा भट्ट और आलिया भट्ट- 90s की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट के की कुल संपत्ति 2 मिलियन डॉलर (15 करोड़ रुपये) है तो वहीं पत्रिका के मुताबिक आलिया भट्ट की कुल संपत्ति 4 मिलियन डॉलर (30 करोड़ रुपये) है।

Third party image reference
2. काजल अग्रवाल और निशा अग्रवाल- सिंघम फेम काजल अग्रवाल दक्षिण की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है। इनकी बहन निशा अग्रवाल ने कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया और सेटल हो गई। बतादें की निशा अग्रवाल की कुल संपत्ति 1.5 मिलियन डॉलर (12 करोड़ रुपये) है और काजल अग्रवाल की संपत्ति 12 मिलियन डॉलर (85 करोड़ रुपये) है।

Third party image reference
1. करीना कपूर और करिश्मा कपूर- आज फिल्मों के अलावा करीना कपूर कई चीजों की ब्रांड अम्बेसडर भी है। वहीं करिश्मा कपूर भी 90s की सफल अभिनेत्री रह चुकी है लेकिन आपको यकीन नही होगा की दोनों की संपत्ति में बहुत अंतर है। बतादें की पत्रिका के अनुसार करीना कपूर के पास 65 मिलियन डॉलर (450 करोड़ रुपये) और करिश्मा कपूर के पास 12 मिलियन डॉलर (88 करोड़ रुपये) की कूल संपत्ति है।
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे। ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले।

Source: Patrika, celebrityhow.com