Monday, 2 December 2019

सनी देओल की फिल्म 'गदर' से जुड़े ये 5 मजेदार तथ्य आपको भी हैरान कर देंगे


Third party image reference
1. बॉलीवुड फिल्म ग़दर में अमीषा पटेल ने सनी देओल की पत्नी सकीना अली/ सकीना सिंह की भूमिका निभाई थी। सकीना की भूमिका की पेशकश अमीषा पटेल से पहले काजोल को की गई थी। दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण उन्होंने इस फिल्म में काम नहीं किया।

Third party image reference
2. सनी देओल ने इस फिल्म में सरदार तारा सिंह का किरदार निभाया था। आज भी इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि सरदार तारा सिंह के किरदार के लिए फिल्म निर्देशक ने सनी देओल को नहीं बल्कि गोविंदा को चुना था।

Third party image reference
3. आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल ने किसी हिंदी फिल्म में पहली बार एक साथ काम किया था। इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी अन्य बॉलीवुड फिल्म में एक साथ काम नहीं किया था।

Third party image reference
4. बॉलीवुड फिल्म गदर में उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल के बेटे जीत की भूमिका निभाई थी। जीत की भूमिका निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के ही बेटे हैं।

Third party image reference
5. गदर फिल्म के 10 करोड़ टिकटों की बिक्री हुई थी। यह एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है क्योंकि अभी तक दुनिया में किसी भी फिल्म के 10 करोड़ टिकट नहीं बिके।
दोस्तों आपकी इस बारे में क्या राय है? नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में हमें अपनी राय दें। हमारी इस पोस्ट को लाइक तथा अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें। हर रोज मनोरंजन से जुड़ी ताजा खबरें प्राप्त करने के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद।
Source- Indiatimes.com, imdb.com