Tuesday, 3 December 2019

सिर्फ आवाज देने के लिए इन 5 सितारों ने ली इतनी फीस, शाहरुख खान की फीस है चौंकाने वाली!

5. वरुण धवन

Third party image reference
जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई मार्बल की सुपर हीरो वाली एक्शन फिल्म कैप्टन अमेरिका सिविल वॉर में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने सुपर हीरो बने कैप्टन अमेरिका को अपनी आवाज देने के लिए लगभग 2 करोड़ रुपए की फीस वसूल की थी।
4. टाइगर श्रॉफ

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने साल 2017 में रिलीज हुई सुपर हीरो वाली फिल्म स्पाइडर मैन होमकमिंग में पीटर पार्कर की आवाज डब करने के लिए लगभग 1 करोड़ रुपए की फीस वसूल की थी।
3. रणवीर सिंह

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह ने हॉलीवुड फिल्म deadpool-2 में अपनी आवाज दी थी। इस फिल्म में अपनी आवाज देने के लिए रणवीर सिंह ने लगभग 3 करोड़ रुपए की फीस वसूल की थी।
2. अक्षय कुमार

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार ने साल 2011 में रिलीज हुई एक्शन फिल्म ट्रांसफॉमर्स में ऑप्टिमस प्राइम को अपनी आवाज में डब किया था। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने लगभग 2 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की थी।
1. शाहरुख खान

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता शाहरुख खान को सबसे महंगा अभिनेता भी कहा जाता है। आपको बता दें कि शाहरुख खान ने इसी साल रिलीज हुई फिल्म द लायन किंग में अपनी आवाज दी है। इस फिल्म में शाहरुख खान की आवाज की वजह से भारत में इस फिल्म ने बहुत ही बेहतरीन कारोबार किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अपनी आवाज देने के लिए शाहरुख खान को लगभग 12 करोड़ रुपए की फीस दी गई थी।
News Source - Amarujala, Punjabkesari, News18-Hindi