Monday, 2 December 2019

खुद की शादी को हुए हैं 5 महीने, अब भाई की हल्दी के फोटो किए शेयर, देखते रह गए लोग

चारू आसोपा ने आज से ठीक 5 महीने पहले जून के महीने में सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन के साथ शादी रचाई है। यह दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी करने के लिए एक अच्छा मुहूर्त ढूंढ रहे थे लेकिन इस वर्ष यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए और इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। 

Third party image reference
शादी करने के बाद चारू आसोपा राजीव सेन के संग दो बार हनीमून पर भी जा चुकी हैं लेकिन अब चारू आसोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई की शादी के कुछ हल्दी के फोटो शेयर किए हैं जिसमें चारू आसोपा काफी साधारण सी साड़ी पहन कर बैठी हुई हैं। वैसे यह फोटो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं क्योंकि इन फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी आम इंसान की शादी हो।

Third party image reference
चारू आसोपा टेलीविजन इंडस्ट्री की काफी मशहूर सितारों में से एक हैं। इन्होंने सन 2009 में अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो सीरियल से एक्टिंग करियर में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है और आज इनका नाम सफलतम अभिनेत्रियों में जोड़ा जाता है।

Third party image reference
चारू आसोपा अब शूट के लिए भी जाने लगी हैं क्योंकि शादी करने के लगभग 5 महीने बाद तक वह किसी भी सीरियल की शूटिंग पर नहीं गईं लेकिन उन्होंने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि वह शादी के बाद आज पहली बार शूट के लिए जा रही हैं।
Source: times of india