Sunday, 1 December 2019

इन 6 राशियों की कुंडली में बन रहा है कालसर्प योग, कष्टों से मिलेगी मुक्ति

शास्त्रों की बात करें तो बहुत दिनों के बाद कुछ राशियों की कुंडली में कालसर्प योग बन रहा हैं। जिससे उन राशियों के लोगों को कष्टों से मुक्ति मिल सकती हैं तथा उनके दैनिक जीवन में उजाला आ सकता हैं। इसी विषय में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे उन राशियों के बारे में जिन राशियों के लोगों को कालसर्प योग के असर से उन्हें कष्टों से मुक्ति मिल सकती हैं। तो आइये जानते हैं विस्तार से। 

Third party image reference
कन्या और कर्क राशि, शास्त्रों के अनुसार कन्या और कर्क राशि की कुंडली में कालसर्प योग का निर्माण हो रहा हैं। जिससे इस राशि के लोगों को कष्टों से मुक्ति मिल सकती हैं। इनके जीवन में उजाला आ सकता हैं। इनकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं। इस राशि के जातक आर्थिक रूप से तरक्की हासिल कर सकते हैं। इनकी सभी परेशानी दूर जो सकती हैं। इनके सपने साकार हो सकते हैं। इनके दैनिक जीवन पर भगवान भोलेनाथ की कृपा बनी रहेगी। 

Third party image reference
वृश्चिक और वृष राशि, बहुत दिनों के बाद वृश्चिक और वृष राशि की कुंडली में कालसर्प योग का निर्माण हो रहा हैं। जिससे इस राशि के लोगों को बड़ी सफलता मिल सकती हैं। इन्हे कष्टों से मुक्ति मिल सकता हैं तथा इनके जीवन के दुख-दर्द दूर हो सकते हैं। इनके जीवन में खुशियों का संचार हो सकता हैं। इनकी किस्मत अचानक से बदल सकती हैं। इनके धन दौलत में वृद्धि हो सकती हैं। इनके दैनिक जीवन पर भगवान भोलेनाथ मेहरबान रहेंगे। 

Third party image reference
मिथुन और मीन राशि, शास्त्रों के अनुसार मिथुन और मीन राशि की कुंडली में कालसर्प योग का निर्माण हो रहा हैं। जिससे इन्हे कष्टों से मुक्ति मिल सकती हैं। इनके जीवन में अच्छे दिन आ सकते हैं। बिजनेस व्यापार में तरक्की मिल सकती हैं। इस राशि के जातक कर्ज से मुक्त हो सकते हैं। इनकी गरीबी दूर हो सकती हैं। इनके धन दौलत में वृद्धि हो सकती हैं। इनकी सभी इच्छा पूर्ण हो सकती हैं। इनके लिए भगवान भोलेनाथ की उपासना करना उत्तम रहेगा।