Monday, 2 December 2019

ये हैं बॉलीवुड के 9 खलनायकों की खूबसूरत बेटियां, जिनकी सुंदरता देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड के हर विलेन की बेटी ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं करती। फिल्मी दुनिया में कई विलेन आए और चले गए। लेकिन उनके बच्चे कहां है और क्या कर रहे हैं इस बात की खबर बहुत कम लोगों को होती है। चलिए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के फेमस विलेन और उनकी बेटियों के बारे में।

Third party image reference
1- किरण कुमार - अभिनेता किरन कुमार फिल्मों में आए तो थे हीरो बनने पर उन्हे यहां पहचान एक विलेन के रूप में ही मिली । फिल्मों के अलावा किरण टीवी पर भी नजर आते हैं। इनके गुड लुक्स से तो आप परिचित तो हैं ही लेकिन क्या आपने इनकी बेटी श्रृष्टि को देखा है दरअसल फैशन इंडस्ट्री में काम करने वाली श्रृष्टि भी अपने पापा की तरह बेहद आकर्षक दिखती हैं।

Third party image reference
2- प्रेम चोपड़ा - पुरानी फिल्मों में ज्यादातर खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले एक्टर प्रेम चोपड़ा आज भी विलेन्स की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने अपने 50 साल के फिल्मी करियर में तकरीबन 350 से भी ज्यादा फिल्मों में जबरदस्त किरदार निभाए हैं। प्रेम की तीन बेटियां रितिका, पुनीता और प्रेमा हैं। इनमें से प्रेमा ने एक्टर शर्मन जोशी से शादी की है।

Third party image reference
3- मैक मोहन - बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपर हिट फिल्म शोले में अभिनेता मैक मोहन ने सांभा का किरदार निभाया था जिसे लोग आज भी नहीं भूले हैं। साल 2010 में मैक मोहन ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी दो बेटियां हैं। छोटी बेटी का नाम मंजरी और बड़ी बेटी का नाम विनती माकीजानी है जो बेहद खूबसूरत भी है। विनती 12 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वह सात खून माफ और वेक अप सिड जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Third party image reference
4- कुलभूषण खरबंदा - हिंदी फिल्मों में ज्यादातर पिता के रोल करने वाले एक्टर कुलभूषण खरबंदा के फिल्म 'शान' में 'शाकाल' के रोल से हर कोई वाकिफ है। बता दें कि कुलभूषण की गिनती भी बड़े-बड़े खलनायकों में की जाती है। लेकिन बात करें उनकी बेटी श्रुति खरबंदा की तो वह बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव रहती हैं।

Third party image reference
5- अमरीश पूरी - बॉलीवुड फिल्म जगत के दिव्यगत अभिनेता अमरीश को बॉलीवुड का बेस्ट विलेन में से एक थे। उनके दो बच्चे राजीव पुरी और नम्रता पुरी हैं। अमरीश पुरी के दोनों बच्चे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। बेटी नम्रता बेहद खूबसूरत हैं और उन्होंने ग्रेजुएशन के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मास्टर्स डिग्री की है। नम्रता भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Third party image reference
6- डैनी - विलेन के रोल में अभिनेता डैनी डेंग्जोंग्पा ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं लोग आज भी इन्हे उसी रूप में जानते हैं लेकिन हम आपको बता दें कि रील लाइफ में अपने खतरनाक मंसूबो से लोगों को डराने वाले डैनी का व्यक्तित्व रिएल लाइफ में काफी शानदार है. सूरत और सीरत दोनो से ही डेनी बेहद ही आर्कषक हैं। वहीं डैनी की बेटी रिनजिंग भी देखने में प्यारी हैं।

Third party image reference
7- रंजीत - फिल्मों में ज्यादातर मार-काट और वसूली जैसे रोल करने वाले एक्टर रंजीत की एक्टिंग का भी कोई जवाब नहीं है। वह आज भी फिल्मों में नजर आते हैं। लेकिन आपको बता दें कि रंजीत की एक खूबसूरत बेटी है जिनका नाम दिव्यांका बेदी हैं और वह एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं।

Third party image reference
8- शक्ति कपूर - शक्ति कपूर का नाम किसी भी परिचय का मोहताज नही है तो श्रद्धा भी आज बॉलीवुड की जानी मानी हस्ति बन चुकी है तो आपको बता दे कि शक्ति कपूर जिन्हें कई सौ फिल्मो में विलेन बनकर के फिल्मे की है जबकि आप उनकी बेटी श्रद्धा को देखेंगे तो आप उन्हें हीरो ही समझने लग जायेंगे।

Third party image reference
9- अमजद खान - बॉलीवुड फिल्म शोले में गब्बर सिंह का किरदार निभाने वाले अमजद खान बहुत ही शानदार सुपरस्टार रहे हैं। आपको बता दें, इस अभिनेता ने कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है। उनकी एक खूबसूरत बेटी भी है। जिसका नाम अहलम खान है।