Tuesday, 3 December 2019

Bigg Boss 13: घर में आए Crew Member के साथ Paras Chhabra ने की बदतमीजी, भरी महफिल में पड़ी डांट


बिग बॉस 13: पारस छाबड़ा ने किया ऐसा काम की भरी महफिल में पड़ी बिग बॉस से डांट
बिग बॉस के घर में जहां लड़ाइयां...लड़ाइयां और सिर्फ लड़ाइयां होती है, वहीं कभी कभी कुछ ऐसा भी हो जाता है जिसे देखकर सिर्फ हंसी ही छूटती है। बीती रात भी घर में कुछ ऐसा ही हुई था। जी हां कल रात ही घर में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री (मधुरिमा तुली, अरहान खान और शेफाली बग्गा) हुई है। शो को मिले एक्सटेंशन की वजह से मेकर्स ने इस शो में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाने का फैसला लिया। कल रात एक टास्क के दौरान बारी-बारी दोनों घर के अंदर आए और इस दौरान सभी ने घरवालों से इंटरेक्ट करने की कोशिश की।
दिलचस्प बात यह थी कि इस टास्क के दौरान घरवालों को रिएक्ट नहीं करना था। खैर घर में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेने से पहले कुछ नकाबपोश Crew Members शेफाली, अरहान और मधुरिमा का सामान लेकर आए। सभी ने बेडरुम एरिया के पास ही तीनों का सामान रख दिया। जैसे ही सभी क्रू मेंबर्स घर से बाहर निकलने लगे, तभी पारस ने उनमें से एक का हाथ पकड़ लिया।

पारस ने उस क्रू मेंबर का हाथ पकड़े हुए कहा कि गुंडे लोग...गुंडे लोग...चोर चोर चोर...। क्रू मेंबर Paras Chhabra को आंखे दिखाने लगता है तो इस पर माहिरा कहती है कि उसकी आंखे देखों भाई। थोड़ी देर बार ही बिग बॉस की आवाज आती है और वह कहते है कि ‘पारस आप भूल गए थे क्या कि कार्य अभी भी जारी है। ’ बिग बॉस की बातें सुनकर पारस काफी हक्के बक्के भी रह जाते है।

पारस हुए इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट
पारस छाबड़ा इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके है। आज रात आप Bigg Boss 13 के एपिसोड में देखेंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला खुद पारस को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करेंगे। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि क्या आपको लगता है कि पारस इस शो को एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट है?।