Tuesday, 3 December 2019

Bigg Boss 13: अरहान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, एक्स गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली अमृता धानोआ ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस


Bigg Boss 13: अरहान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, एक्स गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली अमृता धानोआ ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस
बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में अरहान खान (Arhaan Khan) की एक बार फिर एंट्री हो चुकी है. इस बार अरहान ने घर में आते ही सबसे पहले रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है. अरहान ने घर में रश्मि देसाई को I Love You कहकर उन्हें गले से लगाया तो पूरा घर खुश हो उठा. अरहान की वापसी से रश्मि भी काफी खुश हैं. लेकिन घर के बाहर अरहान के मुश्किलें खड़ी होती दिखाई दे रही हैं. क्योंकि अमृता धानोआ नाम की एक महिला जो काफी समय से दावा कर रही है कि वो अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड है. उसने अब अरहान के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. इस बात की जानकारी खुद अमृता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी हैं.
दरअसल अपने सोशल मीडिया पेज पर अमृता धानोआ ने पुलिस स्टैम्प वाला एक कागज दिखाते हुए दावा किया है कि उन्होंने अरहान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. दरअसल अमृता के मुताबिक अरहान ने उनसे पैसे लिए है इसके साथ ही उसने कई लोगों से पैसे ले रखे है जो वापस नहीं किया है. इतना ही नहीं अमृता ने कहा कि अरहान के पास अभी अभी थोड़े पैसे आए है वो भी रश्मि के होंगे. जो अरहान को आमिर समझते है वो जाकर उसी हिस्ट्री चेक करे. मैंने पुलिस में सारे सबूत दे दिए हैं. हम पति-पत्नी बनकर एक साथ रहते थे.

आपको बता दे कि इससे पहले अरहान जब घर के अंदर थे तब भी अमृता ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो अपनी पहचान सभी से छिपा रहा है. उसका असली नाम अरहान नहीं बल्कि मजहर शेख है. हम दोनों 5 साल तक लिव इन रिलेशन में रहते थे. लेकिन वो धोखेबाज है इसलिए मैंने उसे घर से बाहर निकाल दिया था.