Tuesday, 3 December 2019

हैदराबाद रेप केस पर जया बच्चन ने कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

दराबाद में 26 वर्षीय वेटरनिटी डॉक्टर के साथ दरिंदगी कर रेप और बलात्कार की जो घटना सामने आई है उस पर जहां एक तरफ देशव्यापी गुस्सा है तो वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा में भी इसकी गूंज सुनाई पड़ी। सोमवार को राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने ऐसा बयान दिया है, जिस पर हंगामा मच गया है।

Third party image reference
समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा, ऐसे लोगों को जनता के बीच लाकर उसे पीट-पीटकर मार देना चाहिए। इसके साथ ही, जया बच्चन ने इस बात को लेकर भी सरकार पर सवाल उठाया है कि वे महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध को लेकर नियंत्रित करने के लिए क्या कर रहे हैं।

Third party image reference
उन्होंने कहा, यह समय है जब सरकार को यह बताना चाहिए कि कैसे वे रेप केस को सुलझाते हैं। ऐसी ही घटना वेटरनिटी डॉक्टर के रेप से पहले हैदराबाद में एक दिन पहले हुई थी। मैं जानती हूं कि यह बहुत कठोर है लेकिन इस तरह के लोगों को जनता के सामने लाना चाहिए और पीट-पीटकर मार डालना चाहिए।

Third party image reference
जया बच्चन के बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने लिखा, "ये सांसद ही समस्या हैं। जया बच्चन जैसे कानून निर्माता, कानून का सुधार करने की जगह, विशेष अदालतों में त्वरित कार्रवाई और वैज्ञानिक जांच के बजाय वह लोगों को भीड़ के हवाले करना चाह रही हैं। यह काफी हैरान करने वाला है। यह चीज वास्तव में कानून व्यवस्था को और भी बेकार बना देगा।" जया बच्चन के लिए आया तहसीन पूनावाला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपनी राय भी पेश कर रहे हैं।
(Source: twitter)