Monday, 2 December 2019

'कटप्पा' संग रोमांस कर चुकी है ये एक्ट्रेस, बोल्डनेस में बड़ी हीरोइनों को भी छोड़ा पीछे

प्रसिद्ध तमिल अभिनेत्री नमिता भाजपा में शामिल हो गई हैं। शनिवार को कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें सदस्यता दिलाई। नमिता बिल्ला, इंग्लिशकरन, 'जगन मोहिनी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नमिता ने फिल्मों में आने से पहले बहुत संघर्ष किया था।

Third party image reference
नमिता ने साल 2001 में मिस सूरत का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा वह साल 2001 मिस इंडिया की रनरअप भी रही थीं। नमिता की साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। नमिता मूल रूप से गुजरात की रहने वाली हैं लेकिन बाद में तमिलनाडु में जाकर बस गईं।

Third party image reference
नमिता ने साल 2002 में तेलुगू फिल्म 'सोन्थम' से डेब्यू किया था। नमिता को उनके बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता की उम्र के हीरो के साथ भी ऐसे बोल्ड सीन किए हैं। नमिता ने फिल्म ‘इंग्लिशकरन’ में सत्यराज यानी बाहुबली के कट्टपा संग बहुत ही बोल्ड सीन दिए थे और फिल्म भी बोल्ड सीन के चलते कई दिनों तक सुर्खियों में रही थी।

Third party image reference
एक्ट्रेस नमिता कई बार अपने बोल्ड किरदारों से अपने चाहनेवालों के दिल में घर कर गई हैं। नमिता का फैन बेस इतना तगड़ा है कि कोयंबटूर में उनके नाम का एक मंदिर भी है। इतना ही नहीं खबरों के अनुसार एक बार नमिता के एक फैन ने उन्हें अगवा करने का भी प्रयास किया था।

नमिता ने तमिल एक्टर-प्रोड्यूसर वीरा उर्फ वीरेन्द्र चौधरी से 2017 में शादी की। वीरा से उनकी पहली मुलाकात सितंबर, 2016 में तब हुई थी जब उनके बेस्ट फ्रेंड शशिधर बाबू ने दोनों को इंट्रोड्यूस करवाया था।
Source- अमर उजाला