Tuesday, 3 December 2019

बच्चे को कोख में लेकर प्रेमी के साथ लिए थे सात फेरे, बेटे के जन्म के बाद हो गया तलाक


Third party image reference
FILMI LIFE : पेज 3 , तलवार, लिपस्टिक अंडर माय बुरखा, ओमकारा, अकीरा और आजा नचले जैसी कई फिल्मो में अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिल जितने वाली एक्ट्रेस कोंकणा सेन 3 दिसंबर के दिन अपना 40 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेगी. जिन्होंने अपने करियर और जिंदगी में कई सारे उतर चढाव का सामना किया हैं.

Third party image reference
बच्चे को कोख में लेकर प्रेमी से लिए थे सात फेरे
कोंकणा सेन की पर्शनल लाइफ की बात करे तो माधुरी दीक्षित की फिल्म आजा नचले में एक साथ काम करते करते उन्हें अभिनेता रणवीर शौरी से प्यार हो गया था. जिसके बाद दोनों कुछ समय ताल रिलेशनशिप में रहे थे. उस दौरान ही शादी से पहले वह प्रेग्नेंट हो गई थी.

Third party image reference
जिसके बाद रणवीर शौरी और कोंकणा सेन ने शादी कर लेना का फैसला लिया था. फिर साल 2010 में दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली थी. शादी के 6 महीने बाद ही कोंकणा ने एक बेटे को जन्म दिया था. जिनका दोनों हारून रखा था.

Third party image reference
शादी के पांच में हो गया तलाक
बेटे को जन्म देने के बाद दोनों में काम की वजह से अनबन होने लगी. जिसके बाद दोनों ने मिलकर आपसी सहमति क़ानूनी तौर पर डिवोर्स ले लिया था. लेकिन तलाक के बाद भी दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने हुए हैं. क्यूंकि वह अपने बेटे से बहुत प्यार करते हैं.

Third party image reference
काम की बात करे तो कोंकणा को लास्ट बार सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म अकीरा में देखा गया था. फ़िलहाल वह अपने बेटे की परवरिश में व्यस्त हैं.
आपको कोंकणा के बारे में क्या कहना हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।
अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!