Monday, 2 December 2019

रानी का सूट देख डिजाइनर पर भड़के यूजर्स, कहा- क्या रणवीर की ड्रेस से बच गया था कपड़ा?


बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी मुखर्जी इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म मर्दानी2 को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका अदा कर रही है रानी इस समय ट्रोर्ल्स का शिकार हो रही है। रानी के ट्रोल होने का कारण उनका रोल नहीं बल्कि उनकी ड्रेस है।

हाल ही में रानी मुखर्जी ने डिजाइनर सब्यसाची का एक सूट पहना। जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही है लेकिन उनकी ड्रेस का कपड़ा पूरी तरह से रणवीर सिंह के कुर्ते से मैच कर रहा है। रणवीर सिंह ने कुछ दिन पहले अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर यह कुर्ता पहना था। अब उसी स्टफ में रानी भी दिखाई दी। बस उसके बाद ट्रोर्ल्स ने रानी के साथ डिजाइनर पर भी ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

ड्रेस पहने हुई रानी की फोटो सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसे देख कर लोग रणवीर सिंह की कॉपी बोल रहे है। एक यूजर ने लिखा- ये तो रणवीर सिंह के कुर्ते का बचा हुआ कपड़ा है। प्लीज कुछ नया करो। उसने एनिवर्सरी पर पहना था। एक ने कहा - ये ड्रेस रणवीर सिंह ने पहले पहनी थी। रानी ने कॉपी की है। हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने लिखा ये एकदम लोकल पीस है। यह तो किसी लोकल मार्केट से मिल जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी की फिल्म मर्दानी-2 दिसंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।