Tuesday, 3 December 2019

हैदराबाद डॉक्टर मर्डर: भाजपा नेता प्रज्ञा ठाकुर ने बताया दोषियों को मिलनी चाहिए कौन सी सजा?

इस सप्ताह अपने विवादित बयान के कारण चर्चा में रहने वाली भोपाल की भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हैदराबाद में पशु चिकित्सक के बलात्कार और हत्या की घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की है। गौरतलब है कि हैदराबाद के बाहरी इलाके में गुरुवार को एक पुलिया के नीचे 27 वर्षीय पशु चिकित्सक का जला हुए शव मिला था। हत्या और बलात्कार के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
Pragya Thakur on hyderabad veterinarian murder case, Rapists, Murderers Should Get Harshest Punishment

प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट किया है कि प्रियंका रेड्डी की मृत्यु से आहत हूं और श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं। परिवार के दुख में मैं साथ हूं। बलात्कारी और हत्यारों को कठोर से कठोरतम दंड मिले।
दुखद डॉक्टर प्रियंका रेड्डी की मृत्यु से आहत हूं और श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं। परिवार के दुख में मैं साथ हूं। बलात्कारी और हत्यारों को कठोर से कठोरतम दंड मिले। प्रियंका की आत्मा का कल्याण हो। ऊँ शांतिः,शांतिः,शांतिः।
8,170 people are talking about this
वहीं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी हैदराबाद की घटना पर हैरानी जताते हुए ट्वीट किया कि, हैदराबाद में हुई वीभत्स हत्या को जानकर पूरी तरह से स्तब्ध हूं। इस युवती ने क्या झेला है, इस बारे में सोचना मेरी कल्पना से भी परे है। यह घटना संवेदनहीनता और पशुता की पराकाष्ठा है। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थना शोक संतप्त परिवार के साथ हैं।
Utterly shocked to know the gruesome killing of in Hyderabad. It is beyond my imagination to think about what this young girl could have faced. This incident is the culmination of insensitivity and bestiality. My thoughts and prayers are with the bereaved family.
1,323 people are talking about this

गौरतलब है कि हैदराबाद के बाहरी इलाके में गुरुवार को एक पुलिया के नीचे 27 वर्षीय पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी का जला हुए शव मिला था। हत्या और बलात्कार के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। देशभर में लोगों द्वारा इस घटना पर सोशल मीडिया में तीव्र आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है।