Tuesday, 3 December 2019

हैदराबाद रेप और मर्डर केस के बाद जयपुर से बड़ी खबर, चलती कार में दरिंदे करते रहे गैंगरेप


हैदराबाद महिला चिकित्सक गैंगरेप और मर्डर केस को लेकर देशभर में रोष है लेकिन इसके बाद भी छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। राजस्थान के टोंक में छह साल की मासूम से हैवानियत ने लोगों के गुस्से को और उबाल दे दिया। इन घटनाओं के बाद राजधानी जयपुर से दरिंदगी की खबर निकलकर सामने आई है। जयपुर में कुछ युवकों ने एक कार में युवती को करीब 10 से बारह घंटे तक घुमाया। इस  बीच युवती के साथ कई बार रेप किया गया।

इस घटना को लेकर हैरान करने वाली बात है कि पुलिस पूरे मामले को दबाने में लगी रही। युवकों ने युवति का अपहरण कर कार में सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। इस दौरान युवती आरोपी युवकों के साथ गिड़गिड़ाती रही लेकिन दरिंदों ने एक नहीं सुनी। युवती को करीब 12 घंटे तक गाड़ी में ही घुमाते हुए कालवाड़ की तरफ ले गए। युवती ने मौका पाकर अपने को बचाने के लिए कार से नीचे उतरकर भागकर एक पैट्रोल पंप पर जा पहुंची और पेट्रोल पंप कर्मियों से मदद की गुहार करने लगी। कर्मचारियों ने पुलिस को बताया घटना चार दिन पहले की है।

चलती कार  में गैंगरेप की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन मे हड़कंप मच गया। कालवाड़ा थाना पुलिस ने जवाहर थाना पुलिस को इत्तला कर युवति को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जांच में पता चला कि सवाई माधोपुर की रहने वाली युवती जयपुर स्थित एक इवेंट कंपनी में काम करती है। एक परिचित के साथ युवती जवाहर सर्किल से कार में बैठी। इसके बाद युवक ने युवती को जबरदस्ती शराब पिला दी और एक अन्य साथी को भी बुला लिया। आरोपियों का एक साथी इनोवा कार लेकर आया उसमें युवती को जबरण बिठाकर उसके साथ गैंगरेप करते रहे।