Monday, 2 December 2019

सिगरेट के बिना नहीं रह सकते ये बॉलीवुड अभिनेता, एक का सिगरेट के बिना रहना है मुश्किल

बॉलीवुड स्टार बनने की तमन्ना हर किसी की होती है.हर साल न जाने कितने ही युवा बॉलीवुड में स्टार बनने के लिए आते हैं.उनमें से कुछ की ही तमन्ना पूरी होती है.जो स्टार बन जाता है उसमें सिगरेट और शराब जैसी लत जरूर लग जाती है.आज हम उन बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताएँगे जो सिगरेट के बिना नहीं रह सकते.
प्राण के बारे में हम बस इतना ही कह सकते हैं कि उस समय उनका नाम ही काफी था.उनकी एक्टिंग और खलनायकी इतनी जीवंत थी कि उस समय लोगों ने डर कर अपने बच्चों के नाम प्राण रखने बंद कर दिए थे.आपको बात दें कि प्राण को भी सिगरेट पीने की बुरी लत थी.

Third party image reference
अजय देवगन भी बॉलीवुड का वो स्टार है जो एक दिन भी सिगरेट पीये बिना नहीं रह सकता.अजय देवगन कई बार अपनी सिगरेट पीने की बुरी आदत को छोड़ने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन वो इसमें नाकाम रहे हैं.

Third party image reference
संजय दत्त की इमेज बॉलीवुड में अच्छी नही रही है.उन्हें शुरू से ही सिगरेट पीने की आदत रही है.सिगरेट पीने की आदत की वजह से ही वो हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है.आपको बता दें कि उन्हें शराब पीने की भी लत है.

Third party image reference
रणबीर कपूर एक बेहतरीन अभिनेता है और उनके लाखों करोड़ो फैन है.लेकिन इसके बावजूद भी रणबीर की एक बुरी आदत है सिगरेट पीने की.आपको बात दें कि इसकी वजह से उन्हें अपनी फिल्मों के लम्बें सीन भी शूट करने में दिक्कत होती है.इसलिए कई बार वो सीन के बीच में ही सिगरेट पीने चले जाते हैं.

Third party image reference
दोस्तों इनके बारे में आपको क्या कहना है.आप अपनी राय कमेन्ट करके हमें जरुर बताये.इस पोस्ट को लाइक और शेयर भी करें.