Tuesday, 3 December 2019

आमिर के बाद गोल्डन टेंपल माथा टेकने पहुंची करीना, शूटिंग से वक्त निकालकर लिया आर्शीवाद


मुंबई: टिंसल टाउन की फेवरेट करीना कपूर खान इन दिनों पंजाब में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग पंजाब के कई हिस्सों में हो रही हैं।

वहीं शूटिंग से वक्त निकालकर करीना अक्सर पंजाब की सैर करती भी नजर आ रही हैं। हाल ही में करीना अमृतसर में गोल्डन टेंपल मथा टेकने पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में करीना ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। इस दौरान करीना कपूर ग्रे कलर की कुर्ती और प्लाजो पहने खूबसूरत दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का शाॅल लिया था।

सिर पर चुन्नी लिए करीना बला की खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप औऱ टाई हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। बता दें कि करीना अकेले ही गोल्डन टेंपल पहुंची हैं। इस दौरान उनके साथ बेटा तैमूर नजर नहीं आया। करीना दोपहर को मुंबई से रवाना हुईं थी और देर रात गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने पहुंचीं।

करीना से पहले फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान भी गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने पहुंचे थे। फिल्म की बात करें तो इसमें आमिर सरदारकी भूमिका निभा रहे हैं। बीते दिनों ही फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था।

वहीं करीना के किरदार की बात करें तो इसमें वह आमिर के लव इंटरेस्ट का किरदार निभा रही हैं। फिल्ममें स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा। 'बेबो' के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज', करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' और इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी।