Monday, 2 December 2019

अक्षय कुमार से कर ली थी मंदिर में गुपचुप सगाई, अब इवेंट में पहुंची अपने हैंडसम पति के साथ

कई बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनका अफेयर एक समय बी-टाउन का हॉट टॉपिक हुआ करता था। दोस्तों इन्ही अभिनेत्रियों में से एक है रवीना टंडन। अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्षय कुमार के साथ उनका अफेयर भी काफी चर्चा में रहा है। आइए थोड़ा विस्तार से जान लेते हैं और हां अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगता है तो आप हमें फॉलो जरूर करें।

Third party image reference
रवीना टंडन ने 1991 में पत्थर के फूल फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसके बाद वह मोहरा, दिलवाले जैसी जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने अपने करियर में गोविंदा, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम किया है। रवीना को घर पर मुनमुन कहकर बुलाते हैं।
अक्षय कुमार के साथ रहा अफेयर

Third party image reference
अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा। दोनों के बीच नजदीकियों की शुरुआत मोहरा फिल्म के दौरान हुई थी। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था। 1999 में स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में रवीना ने कहा था अपनी अगली फिल्म का शूट खत्म होते ही अक्षय कुमार उनसे शादी कर लेंगे। इंटरव्यू में रवीना ने यह कहकर सबको चौंका दिया अक्षय और उन्होंने मंदिर में जाकर गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि कुछ वक्त बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था।
बिजनेसमैन को चुना जीवनसाथी

Third party image reference
22 फरवरी 2004 को रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना। शादी से पहले दोनों ने 6 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया था। रवीना अनिल थडानी की दूसरी पत्नी है। शादी से पहले रवीना ने दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया। शादी के बाद रवीना के अनिल से दो बच्चे हैं रशा और रणबीर। हाल ही में इस कपल को एक इवेंट में स्पॉट किया गया। दोनों की तस्वीरें आप इस आर्टिकल में देख सकते हैं।
मनोरंजन की खबरों के लिए हमें फॉलो करें एवं पोस्ट को लाइक शेयर करना ना भूलें धन्यवाद।