Tuesday, 3 December 2019

एक झलक से थर्रा जाते थे लोग, आज ऐसे दिखने लगे हैं बॉलीवुड के यह खूंखार खलनायक

पुरानी बॉलीवुड फिल्मों में विलेन ऐसे होते थे जिनकी एक झलक मात्र से लोग थर्रा जाते थे। आज के आर्टिकल में हम ऐसे ही कुछ अभिनेताओं की चर्चा करने जा रहे हैं जिन्होंने खूंखार विलेन बनकर लोगों को खूब डराया। समय के साथ इन सितारों को लोगों ने भुला दिया और आज यह खूंखार विलेन गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर हैं।
सुरेंद्र पाल सिंह

Third party image reference
शक्तिमान सीरियल के खूंखार खलनायक तमराज किलविश ने हमें बचपन में खूब डराया। तमराज का डायलॉग अंधेरा कायम रहे 90 के दशक में जमकर पॉपुलर हुआ। दोस्तों बता दें कि इस रोल को निभाने वाले एक्टर का नाम सुरेंद्र पाल सिंह है। खुद को इस रोल में ढालने के लिए सुरेंद्र 15 दिन तक अंधेरे में रहे थे। वह महाभारत, चाणक्य और दीया और बाती हम जैसे 15 से ज्यादा सीरियल में काम कर चुके हैं। सुरेंद्र आज भले ही एक्टिंग लाइन में एक्टिव हों लेकिन उन्हें तमराज किलविश जैसा स्टारडम नहीं पाया।
अनिरुद्ध अग्रवाल

Third party image reference
रामसे ब्रदर्स की हॉरर फिल्मों में इस लंबे कद काठी वाले भूत को देखकर लोग थर्रा जाते थे। इस खूंखार खलनायक का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम अनिरुद्ध अग्रवाल है। रामसे की पुराना मंदिर सुपरहिट रही जिसके बाद अनिरुद्ध को रामसे ब्रदर की दो तीन और फिल्मों का ऑफर मिला। 1990 में रामसे की बंद दरवाजा में अनिरुद्ध ने काम किया। आज यह खूंखार विलेन गुमनामी की जिंदगी जी रहा है। उनकी आखिरी फिल्म 2010 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म मल्लिका थी जिसके बाद उन्हें पर्दे पर नहीं देखा गया।
दीपक शिर्के

Third party image reference
बॉलीवुड के खूंखार विलेन की बात करें तो उनमें तिरंगा फिल्म के प्रलयनाथ गैंडास्वामी का नाम जरूर आता है। इस किरदार को दीपक शिर्के ने निभाया था। बाद में लोग उन्हें गैंडास्वामी के नाम से ही जानने लगे। रोचक बात है कि दीपक शिर्के का फिल्म में पहले नाम प्रलयनाथ गुंडास्वामी रखा गया था लेकिन गलती से राजकुमार उन्हें गैंडास्वामी बुलाने लगे।1990 में आई फिल्म अग्निपथ में उन्होंने अन्ना शेट्टी का रोल प्ले किया था। दीपक का लुक अब काफी बदल चुका है वह पहले की तरह खूंखार नजर नहीं आते। उनकी आखिरी फिल्म 2015 में आई से पीएम थी। इस फिल्म में वह छोटे से रोल में नजर आए थे। इसके बाद से उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा।
बॉलीवुड न्यूज के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद।