Tuesday, 3 December 2019

आरोपी की माँ बोली जिन्दा जला दो मेरे बेटे को


तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद महिला की लाश को पेट्रोल डालकर जला देने वाली घटना ने पुरे भारत देश को हिला कर रख डाला है हर तरफ पुरे देश में आरोपियों को बीच रोड पर सजा देने की मांग कर रहे हैइसी बीच प्रियंका रेड्डी मर्डर केस में आरोपी की माँ बोली जिन्दा जला दो मेरे बेटे को अगर उसने ऐसा घिनोना काम किया है तो वही बाकि जानो के परिवार वालो ने भी यही बयान दिया है।
आरोपी की माँ बोली जिन्दा जला दो मेरे बेटे को
प्रियंका रेड्डी मर्डर केस में 4 लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसमे से चेंनाकेशवुलु की माँ श्यामला ने मीडिया से बात करते दौरान बोली की उसे भी फांसी दे दो जैसा उसने महिला डॉक्टर के साथ रेप करने के बाद किया फांसी दे दो या उसे जिन्दा जला दो।
प्रियंका रेड्डी मर्डर केस की जाने पूरी घटना क्या हुआ था काली रात को
आरोपी की माँ ने कहा की वह डॉक्टर महिला के परिवार वालो का दर्द समझ सकती है क्युकी मेरी भी एक बेटी है में उस परिवार के दर्द को समझ सकती हूँ की उस परिवार के साथ इस समय क्या गुजर रहा है और अगर इस घिनोने काम में मैं मेरे बेटे का बचाव करुँगी तो जिंदगी भर लोग मुझसे नफ़रत करते रहेंगे।
श्यामला ने बताया की जब सुबह पुलिस वाले उसके घर आये थे उसके बेटे से पूछताछ करने के लिए तो वह डर गई थी उसके बाद उसके पति घबराहट से घर के बाहर चले गए थे आरोपी के माँ ने यह भी बतया की 5 महीने पहले ही उसकी मन-पसंद की लड़की से उसकी शादी करवाई थी और यह भी बोली की उसके बेटे को किडनी की समस्या है हम लोग हर 6 महीने में उसकी जांच के लिए उसे डॉक्टर के पास लेकर जाते है।
प्रियंका रेड्डी मर्डर केस में आरोपीयो को 14 दिन की रीमांड पर भेजा
प्रियंका रेड्डी मर्डर केस में बॉलीवुड हस्तियों ने दिया जवाब
इस घटना के बाद पुरे देश में गुस्सा भरा हुआ है और सभी आरोपियों को फांसी की सजा की मांग कर रहे है और इस बीच बहुत उग्र प्रदर्शन भी हो रहा है देश में जिसकी वजह से पुलिस आरोपियों को कोर्ट नहीं लेजा सकी तो उन्होंने वीडियो कॉल के द्वारा मजिस्ट्रट से बात करि और आरोपियों को फिर 14 दिन के लिए रिमांड पर भेजा गया है।
The post आरोपी की माँ बोली जिन्दा जला दो मेरे बेटे को appeared first on News 7 Today.
Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |