Monday, 2 December 2019

गलती से प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा निकल गया, तो प्रियंका चोपड़ा पर बने गजब...


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल जिसका नाम सब कुछ है में हार्दिक स्वागत है प्रियंका चोपड़ा टि्वटर पर ट्रेंडिंग में चल रही है और इसकी वजह किसी को समझ में नहीं आ रही है तो चलिए हम आपको इस लेख में इससे रूबरू करवाते हैं. आप इसकी वीडियो नीचे देख सकते हैं.

Third party image reference
दरअसल कांग्रेस की एक महा रैली के दौरान स्पीकर ने प्रियंका गांधी जिंदाबाद की जगह प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद बोल दिया.उसके बाद वहां बैठे सभी लोग जोर-जोर से ठहाके लगाकर हंसने लगे फ्री स्पीकर को समझ में आया तो उसने सॉरी बोलकर फिर से प्रियंका गांधी जिंदाबाद बोला.आप यह वीडियो ट्विटर पर देख सकते हैं.

Third party image reference
आप लोग प्रियंका चोपड़ा और प्रियंका गांधी पर जमकर जोक्स बना रहे हैं निम्नलिखित जोक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. स्पीकर महोदय ने राहुल गांधी जिंदाबाद कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद किनारे दोस्त ठीक से लगा दिए परंतु जब उसने प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद बोला तो वहां बैटरी सभी सज्जन हंसने लगे और फिर से एक बार यह पार्टी मजाक का पात्र बन गई.
यहां देखिए वीडियो

Youtube


हमारे इस लेख को पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद अगर आप इसी तरह की जानकारी अपने मोबाइल पर पाना चाहते हैं तो इस चैनल को फॉलो जरूर करें. कमेंट सेक्शन में अपने विचार बताना ना भूलें धन्यवाद.